Best Gift Shop in Lucknow: यूनिक होम डेकोरेशन का ऑप्शन ढूंढ रहे है? लखनऊ में ये जगह है बेस्ट

Best Home Decor Option In Lucknow: बात जब घर को सजाने की होती है तो लोगों को पेंटिंग और चीजों को इधर उधर करने के अलावा कुछ विशेष समझ नहीं आता है। लेकिन लखनऊ में इस दुकान पर आपको कई सारे खूबसूरत विकल्प मिल सकते है..

Update: 2024-09-09 06:17 GMT

Lucknow Famous Home Decor and Gift Collection Store (Pic Credit-Social Media)

Best Luxury Gift and Home Decor Collection: आकर्षित करने वाले और यूनिक चीजों से अपने घर को सजाकर रखना किसे पसन्द नहीं होता है। लेकिन कई बार हम समझ नहीं पाते है घर में क्या रखें और क्या नहीं जिससे हमारा घर अंदर से खूबसूरत भी दिखे। यदि आपके सामने भी ऐसी समस्या है तो हमारे पास आपके इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन है। लखनऊ में एक ऐसी दुकान है जो घर सजाने के ढेरों विकल्प आपके सामने रखती है। यह दुकान लखनऊ में सर्वश्रेष्ठ लक्जरी उपहार और सजावट संग्रह के लिए जानी जाती है।

जल्दी करें.. सीमित स्टॉक ही इनके पास यूनिक आइटम में अवेलेबल है।

नाम: नीमसार' ट्रेवी फाउंटेन द्वारा (Neemsar' by the Trevi Fountain)

लोकेशन: 'नीमसार' ट्रेवी फाउंटेन द्वारा, सी1117, चर्च रोड, इंदिरा नगर, लखनऊ।



कॉन्टैक्ट भी कर सकते है: 7054555500 पर कॉल करें।

लखनऊ के लोगों में ही उनके घरों में भी नवाबों के तरीके से सजे मिलते है। क्या आपको भी जानना है की ये लोग नवाबों वाले डेकोर आइटम लाते कहा से है? चलिए हम आपको बताते है। लखनऊ के इंदिरा नगर में एक बहुत ही शानदार होम डेकोर और गिफ्ट कलेक्शन का स्टोर है , जो नीमसार नाम से प्रसिद्ध है। यहां आपको जो ऑप्शन मिलेंगे वो यूनीक और ऑथेंटिक हो सकते है।



होम डेकोर के ढेरों आइटम(Home Decor Unique Item)

आपके घर को सुंदर और आकर्षण बनाने के लिए सजावट के सारे सामान आपको यहां मिल जायेंगे, कीमती सुंदर पेंटिंग से लेकर, अलग अलग तरह के दीवाल घड़ी जो इंपोर्टेड होने के साथ यूनीक पिस भी हो सकता है। भगवान की मूर्तियां दीवारों पर टांगने वाले हैंगिंग, फ्लावर पॉट, शो पिस, ब्यूटीफुल इन हाउस फाउंटेन के कई विकल्प आपको यहां मिल जाते है। बस जरूरत है आपको एक बार यहां जाकर विजिट करने की। इन्होंने अपने आउटलेट को मॉल में न खोलकर एक अलग आउटलेट हमारे बीच रखा है क्योंकि ये काम कीमत में हमे इंपोर्टेड होम डेकोर के आइटम देना चाहते है।



Tags:    

Similar News