Lucknow Best Restaurant Bar: कभी शिप में बैठे हो? नहीं तो लखनऊ आइए यहां है पानी के जहाज थीम पर रेस्टोरेंट

Lucknow Best Restaurant and Bar: आपने कभी पानी के जहाज की सवारी की है? नाव नहीं बड़े पानी की जहाज जिसे क्रूज और शिप कहा जाता है। अगर नहीं तो हम आपके लिए एक खूबसूरत जगह का पता लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-01 13:12 GMT

Lucknow Best Restaurant and Bar (Pic Credit-Social Media)

Cruise Theme Restaurant & Bar in Lucknow Details: यदि आप लखनऊ में कुछ अनोखा अनुभव कीकरना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ है, एक बहुत ही आश्चर्यचकित और आकर्षित करने वाली जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। आपने कभी पानी के जहाज की सवारी की है? नाव नहीं बड़े पानी की जहाज जिसे क्रूज और शिप कहा जाता है। अगर नहीं तो हम आपके लिए एक खूबसूरत जगह का पता लेकर आए है। जहां सब कुछ बहुत ही खास है। जहां डेकोरेशन से लेकर सीट तक सब कुछ समुद्र के जहाज थीम पर है। यह और कही नहीं लखनऊ में है।

क्रूज थीम जहाज

लखनऊ वालों के लिए एक नई जगह, इसका नाम है द एडमिरल रेस्टोरेंट एंड बार जो कि गोमती नगर में स्थित है। यहां की खास बात है यहां का माहौल और खाना दोनो लाजवाब है। इस रेस्टोरेंट का इंटीरियर डिजाइन पानी के जहाज जैसा है। एडमिरल बार एक समुद्री-थीम वाला फूड जॉइंट और पब है, जो आपको यहीं लखनऊ में क्रूज जैसा अनुभव प्रदान करेगा। यह रेस्टोरेंट लखनऊ वालों के बीच एक नया ट्रेंड वाली जगह बन गई है। जहां सब कुछ बढ़त ही ज्यादा आकर्षित करने वाला है। जिन्होंने पहले कभी पानी का जहाज नहीं देखा उनके लिए तो ये खासकर नई चीज होगी। आप यहां पहुंचेंगे तो यहां पर अपने आप को एक लक्जरी क्रूज पर होने का अनुभव मिलेगा। एक सुंदर रेस्तरां में भोजन करते हुए और टाइटैनिक जैसी परिष्कृत पार्टियों में मस्ती करते हुए देखना, एक सपने जैसा लगता है, है ना?


नाम: एडमिरल रेस्तरां और बार(Admiral Restaurant and Bar)

लोकेशन: सीपी 117, विराज खंड-4, विराज खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

समय: दोपहर 12 बजे से रात के 11 बजे तक

एडमिरल बार समुद्र के नाव से कम नहीं (Admiral Restaurant and Bar)

इस खास और अनोखे रेस्टोरेंट का नाम एडमिरल बार एंड रेस्टोरेंट हैं। इसका इंटीरियर आपको रेस्टोरेंट एंड बार कुछ ऐसा ही अनुभव देगा। समकालीन कला और विक्टोरियन शैली के डिजाइनों के मिश्रण के साथ एक अलग और बहुत ही शानदार अनुभव मिलेगा। आप यहां आने से पहले एक ऐसे अनुभव के लिए तैयारी कर सकते हैं जो पहले कभी नहीं हुआ होगा। विभिन्न प्रकार के सजावट से सजी असाधारण कलाकृतियाँ, चमचमाते झूमर और एक आरामदायक छत उन कई तत्वों में से कुछ हैं जो यहां पर इसकी सुंदरता को और भी बढ़ाता है।


ऐसे अलग है इसकी सुंदरता

लोहे और कांच की वास्तुकला के साथ मध्ययुगीन जहाज जैसी डिजाइन के मिश्रण के साथ, एडमिरल बार एक आगामी उद्यम है - एक पूरी तरह से विशिष्ट और सुपर-अजीब सजावट वाला रेस्टो-बार, जिसके प्रमुख सपतदीप रॉय हैं, जो इस क्षेत्र में लंबे समय से विशेषज्ञ हैं। भारत, ओमान, संयुक्त अरब अमीरात और चीन में आतिथ्य उद्योग से वास्तविक अनुभव मिलता है।


एक समुद्री पार्टी का करे अनुभव

आकर्षक जहाज जैसी सजावट को एक तरफ रखते हुए, एडमिरल आपको रोमांचित करने के लिए कई प्रकार के फ्यूज़न फूड और कॉकटेल भी देगा।आधुनिक यूरोपीय और क्षेत्रीय व्यंजनों के मिश्रण के साथ, एडमिरल बार के भोजन मेनू में व्यंजनों की एक उत्कृष्ट सीरीज होगी, जिनमें से प्रत्येक आपको उनका प्रशंसक बनाने के लिए एकदम सही है।


बार की खूबसूरती खूब करेगी आकर्षित

मेनू में शराब-आधारित जिलेटोस और अल्कोहल-युक्त डेसर्ट का एक बेस्ट कॉम्बिनेशन भी शामिल है। जो आपको तृप्त करने के साथ-साथ आपको संतुष्टि प्रदान करेगा, यह बहुत स्वादिष्ट लगता है। और अंत में 'नाविक की तरह पेय' सौदे के बारे में बात करते हुए, इस जगह में बैरल के आकार की शराब अलमारियों के साथ एक विशाल नाव जैसा बार क्षेत्र भी है। जो सभी उल्लेखनीय इंटरनेशनल और घरेलू लेबल के साथ रखे गए है। रेस्टो-बार के अलावा, यह स्थान टेक-अवे सेक्शन, बैंक्वेट, प्राइवेट प्लेस और एक सिग्नेचर बेकरी की विशेषता वाली कई किस्मों की पेशकश करता है।



Tags:    

Similar News