Lucknow Famous Biryani: यहां मुरादाबादी से लेकर हैदरबादी और मुगलई स्वाद मिलेगा

Lucknow Famous Biryani Nawab: बिरयानी खाने के शौकीन लोगों के लिए लखनऊ में एक नया ऑप्शन खुल गया है, जहां आपको बिरयानी के सभी स्वाद मिलने वाले है....

Update: 2024-09-09 10:25 GMT

Lucknow Famous Biryani Nawab: बिरयानी के स्वाद से कौन ही ऊब सकता है! कारण है इसका विभिन्न मसालों के समायोजन के साथ बनाया जाना। जिसमे मसालों का स्वाद और सुगंध लोगों को इसे खाने की क्रेविंग होने को मजबूर कर देता है। यदि आप भी उनमें से है जिन्हें बिरयानी खाना पसंद है तो आपके शहर लखनऊ में एक बाहर ही शानदार विकल्प पेश है। जहां आपको भारत के अलग अलग राज्य में मिलने वाली बिरयानी का स्वाद एक ही छत के नीचे मिल जायेगा।

कहां है बिरयानी लवर्स के लिए ये जगह

हम बात कर रहे है लखनऊ के बिरयानी नवाब के बारे में, यह किसी का नाम नहीं बल्कि एक बेहतरीन फूड ऑप्शन है। जहां आपको मुगलई , अवधि, हैदरबादी, मुरादाबादी जैसे बिरयानी के इतने विकल्प मिलते है। जितने आपने सुने भी नहीं होंगे।


नाम: बिरयानी नवाब(Biryani Nawab)

लोकेशन: सी-1, कपूरथला झिंग, सेक्टर एफ, अलीगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 

समय: सुबह 11 बजे से रात के 11 बजे तक

औसत कीमत 200 से 500/- रुपए दो लोगों के लिए पर्याप्त


स्वादिष्ट खाने के साथ एक शानदार अनुभव

यदि आप एक अद्भुत भोजन अनुभव की तलाश में हैं, तो बिरयानी नवाब से बेहतर कोई जगह नहीं है। यहाँ का भोजन बहुत ही ज्यादा स्वादिष्ट है, हर निवाला स्वाद से भरपूर है। माहौल भी आरामदायक है, जो इसे आराम देह भोजन के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। कर्मचारियों द्वारा सेवा भी असाधारण है; कर्मचारी चौकस, मित्रवत और हमेशा सहायता के लिए तैयार रहते हैं। बढ़िया भोजन और शानदार भोजन अनुभव पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए अत्यधिक अनुशंसित जगहों में से एक है।


नवाबी माहौल में फैमिली डे आउट के लिए उचित विकल्प

बिरयानी नवाब में माहौल इतना नवाबी है कि आप अंदर कदम रखते ही राजसी महसूस करेंगे। यह एक पूर्ण पारिवारिक रेस्तरां है, जो अपने प्रियजनों के साथ रात बिताने के लिए एकदम सही है। 


क्या कर सकते है ट्राई

यहां मिलने वाली बिरयानी अद्भुत है, जो स्वाद और मसालों से भरपूर रहते हुए, आपके स्वाद कलियों को नाचने पर मजबूर कर देगी। उनके मटन और भुना घोश्त के बारे में तो जितना जिक्र करो कम है। कोमल, रसीले और बहुत स्वादिष्ट हर बाइट में आनंद की अनुभूति होगी। मिठाई के लिए, आपको उनका शाही टुकड़ा ज़रूर आज़माना चाहिए, यह स्वर्ग के मीठे टुकड़े जैसा है।यदि आप लखनऊ में हैं या जल्द ही वहाँ जाने की योजना बना रहे हैं, तो बिरयानी नवाब में ज़रूर रुकें।



Tags:    

Similar News