Lucknow Famous Food: लखनऊ में यहां खाइए अनलिमिटेड चाइनीज प्लैटर, जितना मन उतना कराओ रिफिल

Unlimited Chinese Platter: लखनऊ में यदि चाइनीज खाने पर ऑफर की तलाश कर रहे है तो यह जगह आपके लिए खास हो सकती है, क्योंकि यहां आपको अनलिमिटेड चाइनीज खाने का विकल्प मिलता है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-13 05:06 GMT

Lucknow Famous Food Item(Pic Credit-Social Media)

Best Food Corner in Lucknow: अदब और नवाबों के शहर लखनऊ में खान पान की संस्कृति देखने लायक है। वैसे तो नवाबों के शहर का अपना स्वाद मुगलई जायका है। लेकिन यहां पर आपको कई प्रकार के स्वाद जैसे , चाइनीज, इटालियन, साउथ इंडियन सभी प्रकार के आइटम मिल जायेंगे। और तो और यह सभी फूड आइटम खाने का आपको अनलिमिटेड ऑफर भी आसानी से मिल जाता है। चलिए यहां पर हम आपको लखनऊ में बेहतरीन चाइनीज फूड प्लैटर खाने का एक बजट फ्रेंडली और वैरायटी वाला विकल्प बताते हैं।

लखनऊ में यहां खाएं चाइनीज प्लैटर(चाइनीज प्लैटर)

चाइनीज खाने के शौकीनों के लिए एक बहुत ही शानदार जगह है। अलीगंज में आपको केंद्रीय भवन के पास अनलिमिटेड चाइनीज खाने की थाली का एक बहुत ही शानदार विकल्प मिलता है। यहां पर आपको चाइनीज प्लैटर में एक से एक चाइनीज डिश जैसे, चाउमिन, मंचूरियन सभी चीजे मिलती है। 

नाम: फूड जंक्शन(Food Junction)

लोकेशन: वीडब्ल्यूवीवी+3आरजे, चंद्रपथ रोड, सेक्टर एच, सेक्टर-ए, सेक्टर एल, चंद्रलोक, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 

पेट्रोल तहरोल टंकी के पास फूड जंक्शन पुरैनिया अलीगंज जायें। 

समय: शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक



89 में अनलिमिटेड खाना

आपको यहां चाइनीज खाने का लुत्फ उठाने के दौरान बजट के बारे मे बिल्कुल नहीं सोचना नहीं हैं, क्योंकि आपको यहां पर 89 रुपए में असीमित चीनी भोजन खाने का बंपर ऑफर दिया जाता है। आप जितनी बार चाहे उतनी बार इस ऑफर में थाली को रिफिल करा सकते है। आपको अनलिमिटेड चाउमिन, फ्रेंच फ्राइस, स्प्रिंग रोल और बेहतरीन मंचूरियन खाने का विकल्प मिलता है। 

और क्या है मेन्यू में: 

अनलिमिटेड में ये ऑफर(Unlimited Offer)

नूडल्स 

मंचूरियन

फ्रेंच फ्राइस 

स्प्रिंग रोल

ये सब 1 व्यक्ति के लिए अनलिमिटेड है, इसके अतिरिक्त आपको यहां पर बर्गर, सैंडविच, मोमोज खाने के विकल्प भी मिल जाते है। लेकिन अनलिमिटेड थाली में सिर्फ और सिर्फ गिनकर 4 फूड आइटम ही मिलेंगे। बाकी चीजों के लिए आपको अलग से पेमेंट करना पड़ सकता है।

Tags:    

Similar News