Lucknow Famous Kulfi: लखनऊ में यहां मिलती है रंग बिरंगी कुल्फी, गर्मी में उठाइए मजेदार कुल्फी का लुत्फ

Lucknow Famous Kulfi: यदि आप लखनऊ में है और प्रकाश की कुल्फी के स्वाद से ऊब चुके है तो हमारे पास आपके लिए कुछ नया ट्राई करने का आप्शन है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-29 04:00 GMT
Lucknow Famous Kulfi (Pic Credit ; Social Media)

Lucknow Famous Colourful Kulfi: गर्मियों में कुल्फी खाना किसे नहीं पसंद होता है। ठंडी – ठंडी कुल्फी खाने का अलग ही मजा मिलता है। और यदि कुल्फी में भी आपको अपने पसंद के फल या फिर मेवे का फ्लेवर मिले तो इससे बेहतर और क्या ही होगा? यदि आप लखनऊ में है और प्रकाश की कुल्फी के स्वाद से ऊब चुके है तो हमारे पास आपके लिए कुछ नया ट्राई करने का आप्शन है। तो इस गर्मी आप प्रकाश की कुल्फी के साथ नेचुरल की कुल्फी खाने का मौका बिल्कुल न गवांए।

लखनऊ में यहां खाएं मजेदार कुल्फी

सिल्वर स्पून लखनऊ में एक नामी बेकरी ब्रांड बन चुका है। जिसने आपने व्यापार में विस्तार करने के साथ इस गर्मी मे कुछ नया ट्राई कर रहै है। जो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। जी हां सिल्वर स्पून लेकर आया है कुल्फी का नया आप्शन "नेचुरल कुल्फी बाय सिल्वर स्पून"। यहां आपको कुल्फी का एक अलग और स्वादिष्ट रूप सिल्वर स्पून लेकर आया है।



नाम – नेचुरल कुल्फी बाई सिल्वर स्पून

कीमत- ₹70 से शुरू

अवश्य आज़माएं- पान, आम और केसर-पिस्ता

स्थान- एलडीए कॉलोनी हिंद नगर, स्प्रिंग डेल रोड नियर सीएमएस शनि मंदिर के पास, लखनऊ



स्वाद और क्वालिटी पर कर सकते है भरोसा

नेचुरल कुल्फी सिल्वर स्पून में आपको 100% प्राकृतिक और वास्तविक फल कुल्फी के साथ अपनी लालसा को संतुष्ट करेंगी। यहां पर आपको असली फलों से बना कुल्फी खानो का मौका मिलता है। मुख्य तौर पर आप यहां पर आम, स्ट्रॉबेरी, पान, अमरूद, कीवी, केसर-पिस्ता, बादाम, तरबूज और भी कई फलों से बनें कुल्फी के स्वाद का आनंद ले सकते है। यह जगह आपको 100 प्रतिशत स्वाद परोस रही है।



लखनऊ में कुल्फी की खास पेशकश लेकर आया है सिल्वर स्पून। यहां पर स्वाद और क्वालिटी को लेकर इसकी चर्चा लोगों के बीच खूब की जा रही है। यहां पर आपको 100 सेभी ज्यादा प्रकार के कुल्फी को खाने का अवसर मिलता है। और हां पान केसर, पिस्ता, मैंगों कुल्फी की मांग यहां पर बहुत ज्यादा ही है। तो आप भी यहां पर स गर्मी कुल्फी का स्वाद लेने जरुर जाएं, अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ आप यहां पर कुल्फी के बड़े वैरायटी का लुत्फ उठा सकते है।



Tags:    

Similar News