Lucknow Famous Food Truck: अंबेडकर पार्क के पास है शेफ ऑन व्हील्स, जहां खाने के साथ बहुत कुछ है खास...

Lucknow Famous Food Truck Resturant: अगर हम आपको बताए की लखनऊ में भी एक स्पेशल फूड ट्रक आ चुका है। तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Written By :  Yachana Jaiswal
Update:2024-03-11 17:26 IST

Lucknow Famous Food Truck(Pic Credit - Social Media)

Lucknow Famous Food Truck: आजकल भारत ही क्या दूसरे देशों में फूड ट्रक का ट्रेंड बहुत ही फेमस है। जहां आपको एक ओपन ट्रक और फोर व्हीलर पर खाने की चीज़े बेची जाती है। यह बिजनेस बढ़ाने और स्टार्ट अप के लिए एक बहुत ही शानदार तरीका है। खासकर खाने वाले को भी एक आप अनुभव मिलता है। अगर हम आपको बताए की लखनऊ में भी एक स्पेशल फूड ट्रक आ चुका है। तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जी हां! सही सुना आपने उत्तर प्रदेश की राजधानी में भी अब फूड ट्रक को सर्विस शुरू हो गई है। फूड ऑन व्हील्स ने यहां पर लोगों को अपने इस नए प्रभावशाली तरीके और टेस्टी खाने से लोगों को अपना मुरीद बनाना शुरू कर दिया है।

कहां है शेफ ऑन व्हील्स (Lucknow Chef On Wheels Location)

लखनऊ का फूड ट्रक कही और नहीं अंबेडकर पार्क के पास है। यहां आपको खाने के दौरान ओपन एयर रेस्टोरेंट में बैठने जैसी अनुभूति होगी। यहां फूड ट्रक के साथ आस पास के एरिया को भी बहुत ही सुंदरता के साथ सजाया गया है। जिसे एक पीसफुल और ब्यूटीफुल सा मन मेंउत्सुकता भरने वाली भावना जागृत होती है। यहां आपको खाने के कई सारे आइटम भी मिलते है। जिससे आप अपनी शाम टेस्टी खाने के साथ मजेदार बना सकते है।

समय : शाम 5 बजे से रात के 12 बजे तक फेम फूड ट्रक लगा रहता है।

लोकेशन : ताज होटल के पास, अंबेडकर पार्क रोड के सामने, विपिन खंड, गोमती नगर, समतामूलक चौक, लखनऊ।


क्या - क्या है मेन्यू में?

यहां अच्छी वाइब्स के साथ आपको पेट भरने के लिए अच्छा खाना भी मिलेगा। बस आप अपने पसंद की चीज का ऑर्डर देकर यहां एक परफेक्ट शाम बीता सकते है। खाने मैं ऑर्डर करने के लिए आपके पास यहां कई सारे विकल्प है, जैसे इटालियन, मेक्सिकन, इंडियन स्नैक्स का सबका फेवरेट मिला जुला सा नाश्ता, जैसे मोमोज, मैगी, पास्ता, चाउमीन, चाप, काफी चाय, शेक और भी बहुत कुछ। आपको यहां 50/- रुपए से लेकर 200/- रुपए तक खान के कई सारे विकल्प मिलेंगे।

कीमत: 200/-रुपए में बहुत सारी चीजे खा सकते है। साथ ही यहां पर खूबसूरत शाम बिता सकते है।



Tags:    

Similar News