Lucknow Famous Maggie: स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट ऑफर, 1 रुपए में खा सकते है मसालेदार मैगी

Lucknow Famous Maggie: क्या आपने कभी 1 रूपए में मैगी खाई है। नहीं खाया होगा पक्का, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा धमाकेदार और टेस्टी डील लेकर आए है। जहां आप इतने में मैगी खा सकते है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-11 06:49 GMT

Maggie Offer For Students in Lucknow(Pic Credit - Social Media) 

Lucknow Famous Maggie: हर स्टूडेंट की खाने में पहली पसंद मैगी ही होती है। जिसका एक पैकेट 14 रूपए का आता है। जिस बनाने में हां 2 मिनट तो बिल्कुल नहीं लगती है। जैसा कि टीवी ब्रेक में बताते है। लेकिन क्या आपने कभी फ्री की मैगी खाई है। चलिए अच्छा फ्री नहीं तो कम से कम एक रुपए देकर ही खाया है? नहीं खाया होगा पक्का। तो आज हम आपके लिए एक ऐसे धमाकेदार और टेस्टी डील लेकर आए है जिससे आप भी चौक जाएंगे। जहां आपको मात्र 1 रुपए में टेस्टी मैगी खाने को मिलेगी। यह और कही नहीं लखनऊ में है।

यहां मिलती है 1 रुपए में मैगी

लखनऊ में एक नए कैफे में धमाकेदार डील चल रही है। जिसमे आप मात्र 1 रुपए का सिक्का देकर मस्त मसालेदार मैगी का लुत्फ उठा सकते है। आप अगर एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ते है तो आपके लिए ये जगह और भी पास है। एमिटी यूनिवर्सिटी के पास व्हाइट चिल्ली नाम के इस कैफे ने खास और बंपर ऑफर विद्यार्थियों के लिए खोल दिया है। जहां आपको 1 रुपए की मैगी खाने को मिल सकती है। इसका लोकेशन नियर एमिटी यूनिवर्सिटी है।

लोकेशन - एमिटी यूनिवर्सिटी के पास सामने, लखनऊ

समय - सुबह 10 से रात 9 बजे तक।

कीमत 50 से 200/- रुपए।

फ्री मैगी के लिए ये है कंडीशन

आपको व्हाइट चिल्ली में फ्री मैगी मतलब 1 रुपए में मैगी तब ही मिलेगी, जब आप यहां पर कुछ खर्च करेंगे या खायेंगे। आपको 1 रुपए की मैगी के लिए कम से कम 99/-रुपए अपने जेब से खर्च कर कुछ यहां खाना होगा इसके बाद ही आप 1 रुपए की मैगी के लिए योग्य होंगे। ये ऑफर इनका हर स्टूडेंट्स के लिए है। कैफे संचालक का कहना है कि स्टूडेंट के लिए खास ऑफर रखा गया हैं। जिससे काम पैसे में वो अच्छे से खा पाए इसलिए इसे पॉकेट फ्रेंडली और पीसफुल एंवायरनमेंट के साथ कैफे को खोला गया है।


ओनर भी है स्टूडेंट्स

अगर आप भी स्टूडेंट्स है तो इस कैफे में जरूर जाए, आपको यहां जाकर टेस्टी खाने के साथ ही मोटिवेशन भी मिलेगा। क्योंकि ये कैफे कुछ स्टूडेंट्स का ही स्टार्टअप है। जिसे कॉलेज, होस्टल के पास इसी लिए ही खोला गया है। यूथ ने आज का यूथ को ध्यान में रखकर खास मेन्यू और प्राइस फिक्स की हैं। तो एक बार अपने दोस्तों के साथ इस कैफे में जरूर जाएं।

Tags:    

Similar News