Lucknow Famous Cafe: लखनऊ में खुला है नया एस्थेटिक कैफे, जो लाया है ग्लिटर और फोटो कॉफी का कॉन्सेप्ट

Lucknow Famous NewAesthetic Cafe: लखनऊ शहर में नया, कॉफ़ी एंड डेज़र्ट कंपनी आपकी कॉफ़ी को नया रूप देने के लिए तैयार है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-20 05:00 GMT

Lucknow New Aesthetics Cafe(Pic Credit-Social Media)

New Aesthetic Cafe Lucknow: लखनऊ शहर में नया, कॉफ़ी एंड डेज़र्ट कंपनी आपकी कॉफ़ी को नया रूप देने के लिए तैयार है। दुनिया में केवल दो तरह के लोग हैं, एक जो कॉफ़ी पर जीते हैं और दूसरे जो कॉफी के लिए जीते हैं। किसी भी तरह से यह नया कॉफ़ी-शॉप-कम-डेज़र्ट-पार्लर लखनऊ में अपनी शानदार सेवाओं के साथ आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। C&D ने कॉफी में नया वैरायटी लॉन्च किया है। जिसका कांसेप्ट जरा हटके है। जिसमें ग्लिटर कॉफ़ी और सेल्फी कॉफ़ी के बारे में पहले कभी नहीं सुना गया है। यह कैफे बेहद एस्थेटिक और गजब के वाइब्रैंस के लिए जाना जाता है। 

कॉफी एंड डेजर्ट के लिए बेस्ट ऑप्शन

कॉफ़ी एंड डेज़र्ट कंपनी में जाकर आपको जरूर अच्छा लगेगा। यहां का माहौल ठंडा है और बैठने की जगह भी काफी अच्छी थी। जहां आपको अपना पर्सनल स्पेस भी वर्क के लिए मिल सकता है। यहां का वातावरण वास्तव में अच्छा और आरामदायक है। मजे की बात तो ये है कि यहां के स्टाफ मिलनसार है। और अपने कस्टमर को अच्छी सेवा देने के लिए तत्पर है। जो भी लोग यहां आते है, दूसरों को जरूर रिकमेंड करते है। कुल मिलाकर, कॉफ़ी एंड डेज़र्ट कंपनी कॉफ़ी या कुछ मीठी चीज़ें खाने के लिए एक अच्छी जगह है। मेनू में विभिन्न प्रकार के खूब सारे विकल्प मौजूद है।

लोकेशन: बी-2,बी3, किसान बाजार, होटल दयाल गेटवे के सामने, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश



हर चीज में है बेस्ट

यदि आप आराम करने और नाश्ता करने के लिए किसी आरामदायक जगह की तलाश में हैं, तो कॉफ़ी एंड डेज़र्ट कंपनी निश्चित रूप से देखने लायक है। विशेष रूप से कॉफी प्रेमियों के लिए कुछ अच्छे अनुभव पाने के लिए एक अद्भुत जगह हैं। लखनऊ में अब तक का सबसे अच्छे कैफे में से एक है। अपने क्षेत्र में बेस्ट फूडिंग आउटलेट है। जरूर जाएँ और विभिन्न पीने वाले पदार्थों का स्वाद चखें। आप निश्चित रूप से इसका आनंद लेंगे। बड़ी बात तो ये है कि यहां सब कुछ शानदार होने के बाद भी यह कैफे बिलकुल महंगा नहीं है। सब बजट में आ सकता है।



ग्लिटर और सेल्फी काफी का अलग कांसेप्ट

इसका आकर्षक नई जगह पर न केवल कैप्पुकिनो, एस्प्रेसो बल्कि बहुत कुछ मिलता है। सेल्फी कॉफी और ग्लिटर कॉफी जैसी कुछ फैंसी चीजों के साथ अपने मेनू को भी चर्चित और प्रसिद्ध बनाती है। अपने नाम वाली सेल्फी कॉफी को प्रत्येक ग्राहक के पर्सनल चॉइस के अनुसार बनाया जाता है, जिसमें आप अपनी कॉफी पर अपने पसंद की छवि प्राप्त कर सकते हैं। दूसरी ओर ग्लिटर कॉफी खाने योग्य सोने या हीरे की चमक के साथ कॉफी का एक चमकदार कप होता है।



स्मोक्ड ओरियो बिस्किट है कुछ अलग

यहां परोसी जाने वाली सभी चीजों में से, स्मोक्ड ओरियो बिस्कुट भी एक है क्योंकि यह सिर्फ एक मिठाई नहीं है, यह अपने आप में एक गैस्ट्रोनॉमी अनुभव है। अगर आपके अंदर खाने का उत्सुक शौकीन कुछ नया और अलग करना चाहता है, तो यहां आपको अच्छे ऑप्शन मिलेंगे।



यहां के बेहद फैंसी मेनू में मुंह में पानी लाने वाली कई अन्य चीजें भी शामिल हैं, जिनमें बबल वफ़ल, मिनी पैनकेक, चूरोस, हेज़लनट वफ़ल, हेज़लनट हॉट चॉकलेट, मोमोज़, आइस्ड लट्टे, पाइनएप्पल शेक, कॉफ़ी शॉट, फ़्रेंच फ्राइज, ग्लिटर कॉफी, फाउंडे, कैप्पुकिनो लहसुन ब्रेड, हेज़लनट लट्टे, चॉकलेट एवलांच, व्हीप्ड क्रीम के साथ फ्राइज़, चॉकलेट बम, नाइट्रोजन ओरियो कुकीज़ जरूर टेस्ट करने लायक आइटम हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि वे सेल्फी कॉफ़ी भी परोसते हैं यानी कॉफ़ी पर एक खुद के पसंद का फोटो प्रिंट करा सकते है। 

Tags:    

Similar News