Lucknow Famous Restaurant: लखनऊ का खूबसूरत इंडोर रेस्टोरेंट , जो ठाठ से खिलता है मुगलई खाना

Lucknow Famous Food Place: चलिए जानते है ‘लखनवी ठाठ’ के बारे में। जो कोई भी अच्छे मुगलई भोजन की तलाश में है, उसे इस जगह को अवश्य ट्राई करना चाहिए

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-21 11:30 GMT

Lucknow Famous Food Place (Pic Credit-Social Media)

Lucknowi Thaath Restaurtant: लखनऊ शहर में खाने के प्रेमियो की कोई कमी नहीं है। यहां पर लोग मुगलई और अवधी खाने के स्वाद के दिवाने है। यहां पर लोगों के जीवन में फन का मतलब खाने से ही होता है। खाना वो भी स्वादिष्ट और जायकेदार। एक ऐसे ही खूबसुरत और लाइट थीम के कैफे के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। लखनऊ में मुगलई खाने के स्वाद और जायके के लिए पसंदीदा लोगों के लिए नई जगह खुल चुकी है। चलिए जानते है वहां पर क्या है खास ...

लखनऊ वासियों ठाठ बाट से उठाओ खाने का लुत्फ

गोमती नगर विनयखंड में दस्तरखान और कालिका हट को टक्कर देने के लिए नया आउटलेट मार्केट में आ चुका है। चलिए जानते है ‘लखनवी ठाठ’ के बारे में। जो कोई भी अच्छे मुगलई भोजन की तलाश में है, उसे इस जगह को अवश्य ट्राई करना चाहिए। यहां का माहौल बहुत सुंदर है, सर्विस भी बहुत अच्छी है और यहां भोजन करने के लिए बड़ी जगह उपलब्ध है। जो अच्छी तरह से बटी हुई है। यहां कोई भी आराम और गर्मी में शानदार भोजन का आनंद ले सकता है। घरेलू एहसास के बीच शानदार भोजन का लुत्फ उठा सकते है।कैंडल लाइट डिनर भी उपलब्ध है, इसलिए यहां आप अपने प्रियजनों के साथ भी आनंद ले सकते हैं।



नाम: शाम ए फरोजा, लखनवी ठाठ

लोकेशन: शहीद चंद्रकेश आज़ाद चौक के पास, तृतीय, विनय खंड 3, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

समय: सुबह 11 बजे से रात के 11 बजे तक

शानदार ताज महल जैसा सजावट

शाम-ए-फ़रोज़ा में आप लंच या डिनर दोनो ही एंजॉय कर सकते है। रेस्तरां के माहौल से आप पूरी तरह प्रभावित होंगे। सुंदर सजावट और इंटीरियर भी आकर्षक है। जिससे एक गर्मजोशीपूर्ण और स्वागत योग्य माहौल तैयार किया जा सकता है। भोजन करने के साथ एक सुखद अनुभव का लुत्फ उठा सकते है। सुंदर वातावरण के साथ अद्भुत स्थान और ताज महल जैसा दिखता है, जहां आप एक परफेक्ट डेट या फैमिली टाईम बिता सकते है।



खाने के ऑप्शन में भी वैरायटी 

अवधी व्यंजनों के लिए बिल्कुल सही जगह, वे नॉन वेज और वेज दोनों भोजन पेश कर रहे हैं, खाने का स्वाद समृद्ध और स्वादिष्ट है। प्रत्येक व्यंजन विशेषज्ञ रूप से तैयार किया जा रहा है। हालांकि, वेटस्टाफ मिलनसार और चौकस थे, भोजन के स्वाद में कोई कमी नहीं देखने को मिलेगी। यह स्थान प्रामाणिक अवधी अंदाज़ और स्वाद की ओर ले जाता है। गलवटी कबाब और बिरयानी जरूर खाइएगा। जो कोई भी चौक के बाहर कुछ अच्छे मुगलई भोजन की तलाश में है, उसे हुसदिया चौराहा गोमती में इस जगह को अवश्य आज़माना चाहिए, आपको मॉकटेल के भी ऑप्शन मिलेंगे।



यहां आपको अपने परिवार/साथी के लिए कैंडल लाइट डिनर में अच्छा भोजन खाने को मिलेगा, लखनऊ में घूमने के लिए यह बिल्कुल सही जगह है। उत्कृष्ट माहौल और स्वादिष्ट भोजन के लिए शाम-ए-फ़रोज़ा की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। 

Tags:    

Similar News