Lucknow Famous Restaurant: लखनऊ में यहाँ मिलेगा आपको सबसे टेस्टी और सस्ता खाना, पार्टीज के लिए भी बेस्ट है ये जगह

Lucknow Famous Restaurant: लखनऊ में अगर आप भी एक ऐसे रेस्टोरेंट में जाना चाहते हैं जहाँ आपको बेहद टेस्टी और बढियाँ खाना मिले साथ ही ये सस्ता भी हो तो ये रेस्टोरेंट इसके लिए परफेक्ट है।

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2024-10-21 11:57 IST

Lucknow Famous Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Restaurant: लखनऊ में अगर आपको भी कुछ ऐसा खाना है जो आपके बजट में हो और टेस्टी भी हो तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको ये दोनों चीज़ एकसाथ एक ही जगह पर मिल जायेंगीं। आइये जानते हैं कहाँ है ये जगह।

सबसे सस्ता और अच्छा खाना मिलेगा यहाँ

नवाबों के शहर लखनऊ में एक ऐसी जगह है जहाँ आपको चायनीज़ से लेकर इंडियन क्यूज़ीन तक सबकुछ मिल जायेगा। ये बेहद टेस्टी और बजट फ्रेंडली भी होने वाला है। साथ ही इनके पास एक से बढ़कर एक वैरायटी भी यहाँ मौजूद है। यहाँ का स्वाद आपको दीवाना बना देगा। साथ ही यहाँ के चायनीज़ खाने के हर कोई काफी शौक़ीन होते हैं। आइये जानते हैं लखनऊ में कहाँ है ये जगह।

ये जगह लखनऊ के ठाकुरगंज में स्थित है, जिसका नाम है "What The Food" यहाँ आपको कम से कम 90 रूपए में फ़ूड आइटम मिल जायेंगें और वहीँ बात करें इनके सबसे ज़्यादा महंगे फ़ूड आइटम की तो उसकी कीमत है 320 रूपए। ऐसे में ये रेस्टोरेंट आपकी पॉकेट पर बिना कोई असर डाले बेहतरीन फ़ूड सर्व कर रहा है। आप अपनी फॅमिली या फ्रेंड्स के साथ यहाँ का खाना खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

यहाँ का एम्बियंस भी कमाल का है। जहां आपको काफी अच्छा लगेगा। यहाँ आप कई तरह की पार्टी भी कर सकते हैं। आप यहाँ सुकून से अपने परिवार के साथ फ़ूड एन्जॉय कर सकते हैं ये आलमबाग में फिट इंडिया जिम के सामने है। जहाँ आपको इंडियन और चायनीज़ खाना मिल जायेगा। जो काफी ज़्यादा जयेकेदार होता है। यहाँ का टेस्टी और सस्ता खाना आप खा सकते हैं।

Tags:    

Similar News