Lucknow Famous Roll Places: लखनऊ में लेने हैं बेहतरीन रोल के चटकारे, तो इन दुकानों पर कर सकते ट्राई

Lucknow Famous Roll Places: लखनऊ में भी कई फेमस रोल शॉप है जहां आपको रसीले टुकड़ों, प्याज, हरी चटनी और नींबू के छींटे के साथ एक कुरकुरे परतदार पराठे से बना रोल लोगों को काफी आसानी से मिल जाता है।

Update: 2023-05-26 08:48 GMT
Lucknow Famous Roll Places (Image Description)

Lucknow Famous Roll Places: अच्छी तरह से बने मजेदार रोल किसे पसंद नहीं आते हैं, वहीं अब को चिकन/पनीर टिक्का जैसे कई तरह के स्वादिष्ट रोल आपको काफी आसानी मिल जाते हैं। लखनऊ में भी कई फेमस रोल शॉप है जहां आपको रसीले टुकड़ों, प्याज, हरी चटनी और नींबू के छींटे के साथ एक कुरकुरे परतदार पराठे से बना रोल लोगों को काफी आसानी से मिल जाता है। आपको यहां शहर की ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में बताया गया है जहां से आप आसानी से अपने लिए स्वादिष्ट रोल खरीद सकते हैं।

लखनऊ में फेमस रोल की दुकानें

रोलारप्पा (Rollarappaa)

रोलारप्पा शहर में काफी फेमस रोल शॉप है जहां से आप किसी भी तरह का रोल खरीद सकते हैं। इस दुकान पर आपको कई तरह के आउटलेट मिल जाते हैं जिनका स्वाद भी बेहद ही लाजवाब होता है। आपकी पसंद चाहे कोई भी हो रोलरप्पा दुकान पर आपको काफी आसानी से हर वैरायटी मिल जाती है। चाहे वह इटैलियन चिकन रोल हो, चिल्ली चिकन हो या क्लासिक चिकन टिक्का रोल।

काठी कैसल (Kathi Castle)

यदि आप क्लासिक कैथिस पसंद करते हैं, तो आपको काठी कैसल आपको लिए एकदम परफेक्ट जगह है। जो हर तरह के स्वादिष्ट रोल पेश करते हैं और आप यहां किसी भी विकल्प से निराश नहीं होंगे। उनके सोया चाप काठी रोल और चिकन मलाई टिक्का काठी रोल जरूर ट्राई करें। जिसके बाद आपको हर बार-बार यह रोल खाने का मन करेगा।

अकेसिया (Acacia)

यदि आप कुछ क्लासिक खाने की खोज कर रहे हैं, तो यह जगह आपके लिए एकदम परफेक्ट है। हालांकि यहां आपको कई सारे विकल्प नहीं मिलेंगे, लेकिन यहां मिलने वाला स्वाद आपको दीवाना जरूर बना देगा। यहां मिलने वाला बटर चिकन रैप और पनीर लबदार रैप आपको एक ऐसे फूड कोमा में डाल देगा जिससे आप उबरना नहीं चाहेंगे।

काठी फ्यूजन (Kathi Fusion)

काठी फ्यूजन लोगों का फेवरेट "इट प्लेस" है। वे जहां कई शानदार रोल परोसे जाते हैं। यहां पर मिलने वाला क्लासिक काठी रोल लोगों को बेहद ही पसंद आता है। यदि आप यहां पर कोई और रोल आजमाते हैं तो भी आपका अनुभव काफी अच्छा रहेगा। यहां का चिकन शेजवान रोल और पनीर कश्मीरी रोल जरूर ट्राई करना चाहिए।

Tags:    

Similar News