Lucknow Famous Street Food: लखनऊ वालों 40 रूपए में ये लजीज खाना खाओ, बहुत कुछ है ट्राय करने के लिए

Lucknow Famous Street Food Places: आपको लखनऊ में हाई क्वालिटी फ़ूड मिलेगा जो मात्र 40 रूपए में है। आइये जानते हैं कि ये आपको कहाँ मिलेगा और क्या क्या हैं इनके मेनू में।

Update: 2023-08-25 12:05 GMT
Lucknow Famous Street Food Places (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Street Food Places: लखनऊ के ज़ायके को चखने के बाद अगर आप उसके फैन नहीं हुए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। वहीँ आपको यहाँ एक से बढ़कर एक स्ट्रीट फ़ूड और रेस्टोरेंट्स मिलेंगे जिनका स्वाद भी बेमिसाल होगा और ये पॉकेट फ्रेंडली भी होंगे। वहीँ आपको लखनऊ में हाई क्वालिटी फ़ूड मिलेगा जो मात्र 40 रूपए में है। आइये जानते हैं कि ये आपको कहाँ मिलेगा और क्या क्या हैं इनके मेनू में।

लखनऊ में हाई क्वालिटी भर पेट खाना मात्र 40 रूपए में

लखनऊ के गोमती नगर में सबमिट बिल्डिंग के बाहर आपको दो भाइयों की एक स्टाल नज़र आएगी जो कार में रखकर ये सब खाना लाते हैं और सर्व करते हैं। इनके खाने की खासियत ये है कि ये काफी हाई क्वालिटी फ़ूड होता है वो भी काफी कम कीमत में। इनके यहाँ आपको 40 रूपए से शुरू होती डिशेस मिल जाएँगी। वहीँ वेज बिरयानी, शाही पनीर चावल, राजमा चावल और छोला चावल जैसी कई डिशेस मिलेंगीं। साथ ही यहाँ की दाल माखिनी का स्वाद लाजवाब है ये काफी गाढ़ी और ज़बरदस्त टेक्सचर वाली दाल है। इन दोनों भाइयों ने पूरा सेटअप कार में ही किया हुआ है। ऐसे में दोनों को अच्छा मुनाफा हो जाता है।

यूँ तो गोमतीनगर में जिस जगह आपको ये स्टाल मिलेगी वहां आस पास कई बड़े बड़े रेस्टॉरेंट्स और होटल्स मौजूद हैं लेकिन यहाँ पर लगी इस भीड़ से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यहाँ का खाना लोगों को कितना पसंद आता होगा। फिलहाल यहाँ आपको खाना 40 रूपए से लेकर 120 रूपए तक मिल जायेगा। साथ ही टेस्ट की बात करें तो एक बार यहाँ खाना खाने के बाद आप खासतौर पर यहाँ आकर खाना खांएंगे।

इसकी एक्ज़ेक्ट लोकेशन आपको बता दें कि ये गोमती नगर में सबमिट बिल्डिंग के बाहर, डीएलएफ माईपैड बिल्डिंग के सामने मिल जायेगा।

Tags:    

Similar News