Lucknow Famous Pizza Corner: लखनऊ का सबसे टेस्टी और सस्ता पिज़्ज़ा, सबसे क्यूट कपल खिलाएगा आपको ये डिश

Lucknow Famous Pizza Corner: आज हम आपके लिए आपके शहर लखनऊ में एक ऐसी जगह बताने जा रहे हैं जहाँ आपको टेस्टी और बढ़िया पिज़्ज़ा मिल जायेगा। आइये जानते हैं कौन कौन से पिज़्ज़ा आपको यहाँ मिलेंगे और इसके लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे।

Update: 2023-08-24 02:57 GMT
Lucknow Famous Pizza Corner (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Pizza Corner: इटालियन डिश पिज़्ज़ा ने लोगों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई है वहीँ बड़े बड़े ब्रांड्स जहाँ इसके लिए आपसे 500 से 600 रूपए तो आसानी से ले ही लेते हैं वहीँ अगर आपको वही स्वाद और स्टाइल कम दामों में मिले तो? जी हाँ आज हम आपके लिए आपके शहर लखनऊ में एक ऐसी जगह बताने जा रहे हैं जहाँ आपको टेस्टी और बढ़िया पिज़्ज़ा मिल जायेगा। आइये जानते हैं कौन कौन से पिज़्ज़ा आपको यहाँ मिलेंगे और इसके लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे।

लखनऊ शहर में मिलेगा सस्ता और टेस्टी पिज़्ज़ा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपको विकास नगर में पति पत्नी द्वारा एक नया स्टार्टअप मिल जायेगा ये दोनों आपको बेहद टेस्टी पिज़्ज़ा बनाकर देते हैं। जिसका प्राइस सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। बड़े बड़े ब्रांड्स भले ही आपकी पॉकेट खाली कर देते हैं वहीँ ये कपल आपको लाजवाब पिज़्ज़ा ऑफर करते हैं। ये कपल लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं। साथ ही इसकी लोकेशन की बात करें तो ये टेढ़ी पुलिया के पास शयाम बंधू शोरूम के पास स्थित है। ये स्टार्टअप वन पर है जिसे आसानी से मूव भी किया जा सकता है। इसकी टाइमिंग शाम 4:30 से रात के 10:30 तक रहती हैं। पिज़्ज़ा लांचर नाम से शुरू किया ये स्टार्टअप हर किसी को काफी पसंद आ रहा है। जिसमे एक सॉफ्ट क्रस्ट भी है और ये वाकई बड़े बड़े ब्रांड्स को भी मात देने में एक टफ़ कॉम्पिटिशन दे सकता है।

कपल ने आज की नौजवान पीढ़ी को एक सन्देश देते हुए कहा कि हमेशा जॉब के पीछे मत भागिए कभी कभी अपने मन की भी सुनिए। घर के सपोर्ट की बात करते हुए उन्होंने कहा ये बहुत ज़रूरी होता है। साथ ही दोनों का मानना है कि कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता है इसलिए दोनों ने मिलकर इसे शुरू किया और उनका ये बिज़नेस काफी बढ़िया चल रहा है।

हर रोज़ यहाँ काफी भीड़ नज़र आती है। हर उम्र के लोग यहाँ आते हैं और इस क्यूट कपल के बने ये लाजवाब पिज़्ज़ा खाते हैं।

Tags:    

Similar News