Lucknow Famous Salon: शहर में ये मेकअप स्टूडियो मेल फीमेल दोनों के लिए है बेस्ट

Famous Unisex Salon in Lucknow: खूबसूरत बनना किसे नहीं पसंद है, लेकिन आजकल कॉस्मेटिक से लेकर हेयरकट तक सभी कामों के लिए एक कीमत देनी पड़ती है। लखनऊ में हम आपके लिए लेकर आए है बहुत ही खास ऑफर...

Update:2024-09-27 13:35 IST

Lucknow Best Salon (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Best Salon Option: लखनऊ में स्वास्थ्य सेवा के लिए सुविधाओं व स्व-देखभाल, रिट्रीट और खाने-पीने की दुकानों की कई कतार है। जिसकी लिस्ट कभी खत्म नहीं हो सकती है। लेकिन बहुतायत की समस्या अक्सर हमें उलझन में डाल देती है कि कौन सी जगह का चयन करें। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं, तो हम आपकी मदद के लिए मौजूद हैं। एक बहुत ही शानदार स्टूडियो के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जो एकदम बजट में है।

अपने आप को लाड़-प्यार करने के लिए ज़्यादा समय देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, हम आपके लिए लखनऊ का एक बेहतरीन सैलून लेकर आए है। यहाँ विश्राम, विलासिता और सौंदर्य सेवाओं के क्षेत्रों की एक सूची है, जहाँ से आप अपने लिए स्थान, सुविधा या केवल पहली छाप के आधार पर अपनी पसंद की जगह चुन सकते हैं!



ट्रेंडिंग विंटेज स्टूडियो(Trending Vintage Studio)

लोग आखिरकार ट्रेंडिंग विंटेज की ओर क्यों रुख कर रहे हैं, क्योंकि यह एक ऑल-इन-वन ब्यूटी डेस्टिनेशन है। इसमें मेकअप अकादमी से लेकर कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक तक, आयुर्वेदिक समाधानों से लेकर त्वचा और बालों की सेवाओं तक सब कुछ है! सुनिश्चित करें कि आप अपने सभी महत्वपूर्ण आयोजनों में सबसे अच्छे दिखें!

  • नाम: ट्रेंडिंग विंटेज हेयर एंड मेकअप स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड(Trending Vintage Hair and Makeup Studio Pvt Ltd)
  • कॉन्टैक्ट डिटेल्स: 97183 92078
  • लोकेशन: 1/333, शहीद चन्द्रशेखर आज़ाद चौक, हुसरिया लाइक्स चौराहा, नैनिताल मोमोज के पास, विराम खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश
  • समय: सुबह 10 से रात 11 बजे तक

क्या है खास सेवा

दरअसल यह सैलून और स्टूडियो अभी एकदम नया है, जो लखनऊ वालों के दिल पर अपनी छाप छोड़ने का अथक प्रयास कर रहा है। जिसके लिए इन्होंने सिर्फ मेल या फीमेल सैलून न खोलकर Unisex Salon खोला जिससे महिलाओं और पुरुषों दोनो लोग के बीच अपनी जगह बना पाए। यहां आपको किसी भी सेवा का शुरुआती मूल्य मात्र 149/- रुपए चुकाने पड़ते है। इनके पास कई बेहतरिन ऑफर है। आप यहां जाकर इनके सेवाओं का लुत्फ उठा सकते है।

Tags:    

Similar News