Lucknow Famous Cafe: उत्तर प्रदेश का पहला वाटर कैफे अब अपने शहर में भी, यहां देखें डिटेल्स

Lucknow First Water Cafe: वॉटर कैफे आपने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में ही देखा होगा, लेकिनब अपने यूपी में भी ऐसा कैफे खुल चुका है..

Update:2024-09-13 06:45 IST

Water Cafe In Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Cafe: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ  में हर वर्ग के लोग रहते हैं जहां बच्चे और युवा से लेकर बूढ़े तक रहते है। सबके लिए इस शहर में कुछ न कुछ खास है। क्या आपने कभी सोचा है की लखनऊ में भी आपको वाटर कैफे का लुत्फ उठाने का मौका मिल सकता है? नहीं न तो चलिए हम आपको लखनऊ के एक बड़े ही खुबसूरत और यूनिक कैफे के बारे में बताते है.. जहां का थीम और खाना दोनों ही आपको खूब आकर्षित करेगा।

उत्तर प्रदेश का पहला वाटर कैफे लखनऊ में खुला

नाम: ओसियन वेलवेट रेस्टोरेंट एंड कैफे(Ocean Velvet Restaurant And Cafe)

लोकेशन- मटियारी चौराहा देवा रोड अस्थाना नगर लखनऊ



उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में आपको वॉटर कैफे देखने का मौका जरूर मिला होगा, वैसा ही वॉटर कैफे अब अपने यूपी में भी खुल चुका है। यह कैफे लखनऊ के मटियारी से देवा रोड की तरफ जाने वाली सड़क पर देखने को मिल जायेगा। यहां आपको कैफे में वॉटर थीम देखने को मिलेगा।



क्या है ये वॉटर थीम कैफे?

दरअसल ये वॉटर थीम कैफे में जब आप जाते है तो अंदर आपको बैठने के लिए जो जगह मिलती है वहां पर पानी जमा रहता है। यह पानी साफ और ठंडा रहता है। फिर इसमें छोटी छोटी खूबसूरत मछलियों को छोड़ जाता है। इस पानी में मछलियों का खाना भी दल दिया जाता है। जो खाने के चक्कर में इधर उधर घूमती रहती है। जो देखने में बहुत ही अच्छा लगता है।

मेन्यू में क्या है ऑप्शन?

वाटर कैफे में आपको वो हर एक चीज खाने को मिलेगी जो साधारण कैफे और रेस्टोरेंट में खाने को मिलता है।  स्टार्टर से लेकर मेन कोर्स तक और तरह तरह के ड्रिंक्स आपको यहां पर सब कुछ मिल जायेगा। खाने में इटालियन नॉर्थ इंडियन से लेकर साउथ इंडियन तक आपको खाने में बड़ा विकल्प मिलता है। इसलिए यह कैफे बच्चों से लेकर बूढ़ों और यंगस्टर सभी के बीच एक अट्रैक्शन बना हुआ है। आप अपनी फैमिली के साथ यहां जा सकते है।

Tags:    

Similar News