Lucknow Bumper Offer: लखनऊ में यहां महाराजा थाली खाने पर मिलेंगे 5000 रूपए

Maharaja Thali offer: क्या कभी आपने खाना खाकर पैसा कमाया है? नहीं न, लेकिन लखनऊ में एक रेस्टोरेंट है जो आपको खाना खत्म करने का इनाम देती है...

Written By :  Admin 2
Update: 2024-08-17 07:09 GMT
Lucknow Famous Maharaja Thali (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Place: लखनऊ में खाने के शौकीनों के लिए एक से एक जगह है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि आपको खाना खाकर भी पैसा कमाने का ऑफर मिल सकता है? यह सोच शायद ही किसी के दिमाग में आया हो, लेकिन लखनऊ में एक ऐसी जगह है जहां पर आपको खाने के लिए पैसे दिए जाते है। आपको यहां पर कुछ शर्तों के साथ खाना खत्म करने के लिए ईनाम के तौर पर पैसे दिए जाते है।

यहां मिलेगा खाने पर इनाम(Reward On Food)

हम बात कर रहे है, MFC की, जिसका पूरा नाम है, म्यूचुअल फ्लेवर रेस्टोरेंट, जो आपको खाने पर ऑफर देता है। यानी आप सिर्फ खाना खाकर बड़ी रकम जीत सकते है। और तो और यदि आप अकेले नहीं खा सकते तो अपने साथ एक ऐसे दोस्त को भी ले जा सकते है। जो आपकी खाना खत्म करने में हेल्प कर सकता है। यह प्रतियोगिता लखनऊ में एकमात्र स्थान पर है।

फूड चैलेंज का समय: दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक।

वेज और नॉनवेज दोनों तरह की महाराजा थाली उपलब्ध है।



क्या है फूड चैलेंज(What Is Food Challenge)

प्रतियोगिता/प्रस्ताव के बारे में- यदि कोई दो व्यक्ति इस पूरी थाली को 20 मिनट में खत्म कर सकते हैं तो वे 5 हजार रूपये जीत सकते हैं। आपको सब कुछ खत्म करना होगा। 



ऐसे करें बुक 

स्थान- म्यूचुअल फ्लेवर्स रेस्टोरेंट(Mutual Flavours Restaurant)

लोकेशन : ग्राउंड फ्लोर सेक्टर 6 बड़ा, एम आई रस्टल कोर्ट के पास, गोमती नगर, लखनऊ

भीड़ के कारण बेहतर होगा कि आप संपर्क नंबर 9319318333 पर अपनी थाली पहले से बुक कर लें।

थाली में क्या फूड आइटम्स रहेंगे?

आपको जिस थाली पर पैसे इनाम के तौर पर जीतने का मौका मिल रहा है, यह थाली कोई आम थाली नहीं है, यह एक महाराज थाली हैं। जिसमें आपको कम से कम 27 तरह के फूड आईटम मिलते है। जिसमें तड़का दाल, दाल मखनी, चार तरह की रोटी 6 से 7 तरह की सब्जी, पापड़ और चटनी साथ में लस्सी और बहुत कुछ इस थाली में आपको मिलने वाला है। इसमें आपको स्टार्टर से लेकर मेनकोर्स, रिफ्रेशमेंट बेवरेज और स्वीट डिश भी मिलती है। यदि आप पैसे जीतना चाहते है तो आपको यह थाली जल्दी से जल्दी ज्यादा से ज्यादा 20 मिनट के समय अंतराल में खत्म करना होगा।

Tags:    

Similar News