Lucknow Hotel Hyatt Regency: लखनऊ का लक्जरी होटल, जानिए कैसे कर सकते है बुकिंग

Hotel Hyatt Regency in Lucknow: लखनऊ के पांच सितारा होटल में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला होटल हयात से जुड़ी सभी जानकारियां हम आपके लिए यहां लेकर आए है...

Update: 2024-08-25 07:39 GMT

Best Hotel In Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Hotel Hyatt Regency in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ हमेशा से ही संस्कृति और सभ्य जीवन का केंद्र रहा है। राज्य का सबसे बड़ा शहर, यह अपनी वास्तुकला, सांस्कृतिक प्रभावों, कलात्मक गतिविधियों और अपने भोजन के लिए जाना जाता है, और इसे प्राचीन काल से ही यह दर्जा प्राप्त है। लखनऊ में कई लग्जरी होटल हैं, जहाँ यात्री आराम कर सकते हैं और इस शाही शहर की खूबसूरती का आनंद ले सकते हैं। ये संपत्तियाँ मेहमानों को यादगार प्रवास सुनिश्चित करने के लिए आधुनिक सुविधाओं के साथ-साथ गर्मजोशी और व्यक्तिगत सेवाएँ प्रदान करती हैं। इसी क्रम में जानते है लखनऊ के होटल हयात से जुड़ी सभी जानकारियां...

नाम: हयात रिजेंसी होटल लखनऊ (Hyatt Regency Lucknow)

लोकेशन: रीजेंसी रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 

हयात रीजेंसी लखनऊ उत्तर प्रदेश में एक आलीशान 5-सितारा होटल है। लखनऊ के केंद्रीय व्यापारिक जिले में स्थित, चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 20 मिनट की ड्राइव दूर, यह उच्च न्यायालय, कॉर्पोरेट और शॉपिंग हब से चार मिनट के भीतर है। इस आकर्षक उत्तर भारतीय शहर की ऐतिहासिक सड़कों का पता लगाएं और हयात रीजेंसी लखनऊ के सहज आराम और सुविधा का आनंद लें।


कमरे और सुइट्स (Lucknow Hotel Hyatt Regency Rooms And Suits)

हयात रीजेंसी लखनऊ में 206 विशाल होटल कमरे हैं, जिनमें 19 सुइट्स शामिल हैं, जिन्हें लकड़ी के रंगों और सूक्ष्म स्थानीय लहजे से स्टाइलिश ढंग से सजाया गया है। प्रत्येक कमरे से शहर के नज़ारे या पूल का मनोरम दृश्य दिखाई देता है। यह एक आउटडोर पूल, एक शानदार स्पा और 24 घंटे का फिटनेस सेंटर प्रदान करता है। हयात रीजेंसी 4 भोजन विकल्प प्रदान करता है। वातानुकूलित कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी, मिनीबार और एक इलेक्ट्रिक केतली है। 


हर आयोजन के लिए उपयुक्त

मीटिंग और गेट टुगेदर के किए परफेक्ट(Meeting and Get Together)

गोमती नगर के विभूति खंड के उभरते आईटी हब में स्थित हयात रीजेंसी लखनऊ किसी सम्मेलन, वार्षिक बैठक या अंतरंग बोर्ड मीटिंग के लिए एकदम सही जगह है।


इवेंट्स और वेडिंग(Events and Wedding)

हयात रीजेंसी लखनऊ एक असाधारण विवाह स्थल है जहाँ हर छोटी-बड़ी बात पर ध्यान दिया जाता है। हमारी विशेषज्ञ टीम शानदार लखनवी व्यंजन, शानदार फूलों की सजावट और शानदार लाइव मनोरंजन प्रदान करती है।

खाने के कई विकल्प

इन रूम डाइनिंग की सुविधा (Lucknow Hotel Hyatt Regency Room Dinning)

हयात रीजेंसी लखनऊ में इन-रूम डाइनिंग चौबीसों घंटे उपलब्ध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको वह सब कुछ मिले जिसकी आपको ज़रूरत है। हमारी सेवा में होटल के व्यंजनों और पेय पदार्थों के विकल्पों का विस्तृत चयन शामिल है जिसका आनंद आप कमरे या सुइट की भव्यता के भीतर 24 घंटे ले सकते हैं।

रेस्टोरेंट और बार में शाम को बनाए रंगीन

द पेंटहाउस (Lucknow Hotel Hyatt Regency The Penthouse)

पेंटहाउस शहर के सबसे ऊंचे स्थान पर स्थित है, जहाँ से लखनऊ मरीन ड्राइव और ऊँची इमारतों का नज़ारा दिखता है। यह ट्रेंडी और आकर्षक रूफटॉप बार व्हिस्की के एक विशेष संग्रह के साथ आराम करने के लिए एक आदर्श स्थान है, जिसमें व्हिस्की बार शामिल है। प्लेट्स और ग्रिल्स की अवधारणा के साथ विशेष रूप से तैयार किए गए कुछ हल्के बाइट्स के साथ अपने स्वाद को संतुष्ट करें। सूक्ष्म लाइव जैज़ और सॉफ्ट रॉक संगीत दोस्तों या सहकर्मियों के साथ शानदार बातचीत के लिए आदर्श हैं, जबकि डीजे संगीत आपको थिरकने पर मजबूर कर देता है।


चाइनीज रेस्टोरेंट (Lucknow Hotel Hyatt Regency Chinese Restaurant)

चाइना हाउस एक प्रतिष्ठित, उच्च-स्तरीय, प्रामाणिक चीनी विशेष स्थान है, जो न केवल शहर में, बल्कि पूरे राज्य में है। 72 लोगों की बैठने की क्षमता के साथ, जिसमें दो निजी भोजन स्थान शामिल हैं, यह सिग्नेचर रेस्टोरेंट जीवनशैली के तत्व, पारिवारिक शैली की सेवा और समकालीन माहौल प्रदान करता है। खाने के शौकीनों को चाइना हाउस बहुत पसंद आएगा।


रोक्का (Lucknow Hotel Hyatt Regency Rocca)

रोक्का में उत्तर भारतीय और पारंपरिक इतालवी व्यंजनों की सच्ची भावना का अनुभव करें। आपको शेफ़ द्वारा तैयार किए गए लज़ीज़ व्यंजनों के साथ दिल को लुभाने वाले, मनमोहक स्वाद मिलेंगे। एक खुली रसोई के साथ स्टाइलिश, घरेलू शैली के रेस्तराँ की खोज करें।

कैसे कर सकते है बुकिंग (Lucknow Hotel Hyatt Regency Booking Process)

आप होटल हयात में अपने लिए किसी भी सुविधा का लुत्फ उठाने के लिए प्री बुकिंग कर सकते है। रूम शूट्स कुछ भी बुक करना हो उसके लिए ऑनलाइन किसी भी साइट जैसे कि, मेक माई ट्रिप, बुकिंग.कॉम, गोइबिबो, क्लियरट्रिप जैसे किसी भी ट्रैवल वेबसाइट से बुकिंग करके ऑफर का भी लुत्फ उठा सकते है। रूम पर सुइट्स की बुकिंग आपको 5000 से 8000 रुपए तक पड़ सकते है। शादी सीजन में इनके यहां बल्क में रूम की बुकिंग से लेकर सारा आयोजन भी किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News