Lucknow Unlimited Golagappa: लखनऊ में यहां खाए अनलिमिटेड पानी बताशे, वो भी 100 रूपए के अंदर

Lucknow Famous Golgappa: फुल्की खाना किसे नहीं पसंद होता है। खट्टा – मीठा स्वाद लेकर मूड लाइट हो जाता है। ऐसे में अगर आप अनलिमिटेड बताशे खाना चाहते है तो आपके लिए बहुत ही बढ़िया ऑफर हम लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-06-01 04:45 GMT
Lucknow Unlimited Batashe wale(Pic Credit - Social Media)

Unlimited Golgappa Stall Details: पानी बताशे का स्वाद किमसे पसंद नहीं होता है? फुल्की ऐसा खाना है जो सभी को अपनी परेशानी भूलकर स्वाद लेने के लिए मजबूर कर देता है। ऐसे में जब हम फुल्की खाने जाते है तो 10 रूपए में 4 , 20 रुपए में 8 खाकर चले आते है। जिससे हमारा न पेट भरता है न मन। हम खाना तो और चाहते है लेकिन किसी कारणवश खा नहीं पाते है। यदि हम आपको बताए कि लखनऊ में आपको अनलिमिटेड पानी बताशे खाने का ऑफर मिल रहा है तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

यहां मिलेगा अनलिमिटेड गोलगप्पा

जी हां लखनऊ में राजारीपुरम एरिया में अनलिमिटेड पानी बताशे खाने का खास ऑफर लेकर आए है। यह ऑफर एक युवा द्वारा खोले गए गोलगप्पे के स्टॉल पर शुरु किया गया है। इनके स्टॉल का नाम यस गोलगप्पे है। आपको यहां पर 10 रुपए में 6 पीस गोलगप्पे खाने के मिलेंगे। वहीं इनक अनलिमिटेड वाला ऑफर 60/- रुपए से शुरु होता है। आप 60 रुपए देकर जितनी मर्जी उतनी फुल्की खा सकते है। यह ऑफर इनके तरफ से हर शाम चालू रहती है। तब बिना देर किए पहुंच जाइए इस स्टॉल पर लीजिए मजा अनलिमिटेड गोलगप्पे का।

और क्या मिलता है

वैसे तो यस गोलगप्पे के स्टॉल पर आपको मोमोज और फुल्की दोनों खाने को मिलता है। लेकिन ये जगह अपने गोलगप्पे के लिए ज्यादा प्रसिद्ध है। यहां पर मोमोज और गोलगप्पे के क्रेज को देखते हुए ये स्टॉल की शुरुआत एक य़ुवा द्वारा गई है। इनके स्टॉल पर हर शाम आपको अच्छी लोगों की भीड़ देखने को मिलती है। यहां पर सूजी और आटे के दो अलग प्रकार के बताशे के प्रकार मिलते है। जिसे मीठी चटनी और प्याज के साथ भी सर्व किया जाता है। इनके गोलगप्पे का स्वाद दूसरों से जरा हटकर है। आपको यहां अनलिमिटेड बताशे खाने का लुत्फ जरूर लेना चाहिए।

Tags:    

Similar News