Lucknow Urban Darbar Restaurant: लखनऊ में स्वाद से भरपूर चिकन खाने आ जाइए यहां

Lucknow Urban Darbar Restaurant: लखनऊ में अवधी और मुगलई स्वाद का जायका आपने तो बहुत लिया होगा, लेकिन क्या कभी आपने पाकिस्तानी स्वाद वाला नॉनवेज खाया है?

Update: 2024-09-09 06:23 GMT

Lucknow Famous Food Option (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Urban Darbar Restaurant Details : बिरयानी और मुगलई स्वाद के जायका से जरा हटकर आप कुछ तलाश रहे हैं तो हमारे पास एक शानदार ऑप्शन है। आप लखनऊ से है तो हजरतगंज के बारे में जानते ही होंगे, इसी हजरतगंज में स्थित है बहुत ही शानदार पाकिस्तानी जायका से भरपूर खाना सर्व करने वाला अर्बन दरबार रेस्टोरेंट। जो आपको ऐसा नॉनवेज प्लैटर और फूड ऑप्शन देगा की आप को मेन्यू पढ़कर ही मुंह में पानी आ जाएगा। तो चलिए आपको बताते है अर्बन दरबार के बारे में..

नाम: अर्बन दरबार(Urban Darbar)

लोकेशन: इंद्र करण प्लाजा, डॉ सूजा रोड, लालबाग पार्क के पास लखनऊ, हजरतगंज, उत्तर प्रदेश 



क्या है अर्बन दरबार(Urban Darbar)

अर्बन दरबार लखनऊ का एक जाना माना फूड ऑउटलेट है जो अपने नॉनवेज के स्पेशल डिशेज और स्वाद के लिए लोगों के बीच प्रसिद्ध है। आपको यहां पर खाने का शानदार वैरायटी मिल जाता है। बस जरूरत है, यहां पहुंचकर अपने स्वाद और पसंद के बारे में बताने की। आपको यहां पर पाकिस्तानी तरीके से बनाया गया कबाब, तवा चिकन, बिरयानी भी मिल जायेगा।



मेन्यू में मिलेंगे मुंह में पानी लाने वाले विकल्प

मटन चिकन फिश प्लैटर, मटन जूसी रॉन, चिकन कढ़ाई, चिकन कोरमा, चिकन क्रीमी कढ़ाई, अर्बन तस्ला, बटर चिकन, चिकन मसाला, मटन टकाटक, मटन कुरकुरी, मटन हरीम, मटन सीक कबाब, चपली कबाब, सूप, सलाद, तरह तरह की रोटियां, स्टार्टर में आपको कई तरह के नॉनवेज ऑप्शन मिल जाते है। जिसमे चिकन फ्राई, रोस्टेड, मलाई टिक्का, अफगानी, चिल्ली ड्राई, चिकन टंगड़ी जैसे कई विकल्प आपके स्वाद को बढ़ाने वाले है।



कीमत और विशेष

बात अगर यहां मिलने वाले खाने की कीमत की करें तो आपको यहां पर स्टार्टर में कोर्स, स्वीट डिश, राइस, ब्रेड के ऑप्शन मिलते है। जिसमे आपको लगभग 300 से 800 रुपए तक का बिल बन सकता है। यहां यदि आप अपने वेजिटेरियन दोस्त के साथ आते है, तो आपको यहां पर वेज के विकल्प भी मिल जाएंगे।

Tags:    

Similar News