Raipur Famous Cafe: रायपुर का Meow कैफे, जहां कैट लवर्स को जरूर करना चाहिए विजिट

Raipur Meow The Cat Cafe: रायपुर में एक कैफे है जो अपने यूनिक थीम के लिए लोगों के बीच प्रसिद्ध है, जी हां हम बात कर रहे है रायपुर के कैट कैफे की....

Update: 2024-09-10 06:38 GMT

Raipur Meow The Cat Cafe: रायपुर शहर का सबसे मज़ेदार कैफे..म्याऊ द कैट कैफे: एक आरामदायक और किफ़ायती आनंद के लिए लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध है। यह आकर्षक कैफे एक छुपा हुआ रत्न है जहाँ आप प्यारी बिल्लियों के साथ खेल सकते हैं और कम कीमत पर स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं। गर्म और आरामदायक वातावरण आपको घर जैसा महसूस कराता है। मेनू में नूडल्स, हैमबर्गर, पास्ता, सैंडविच, विभिन्न प्रकार के कूलर, चाय, कॉफ़ी और किफ़ायती दामों पर क्या नहीं जैसे कई स्वादिष्ट विकल्प उपलब्ध हैं।

नाम: म्याऊं कैफे(Meow Cafe)

लोकेशन: सी19, सेक्टर 5, देवेन्द्र नगर, मर्लिन जयश्री अपार्टमेंट के सामने, पंडरी, रायपुर, छत्तीसगढ़

समय दोपहर 12 बजे से रात के 11 बजे तक

औसत कीमत : 400/- दो लोगों के लिए पर्याप्त


एंजॉय करें नई कम्पनी 

सबसे अच्छी बात? प्यारे दोस्त! एक दर्जन से अधिक मनमोहक बिल्लियाँ आपका साथ देंगी और आपका दिल खुशी से भर देंगी। यह कैफ़े मूल रूप से बिल्ली प्रेमियों के लिए बनाया गया है। कैफ़े में बहुत सारी रोएँदार बिल्लियाँ घूमती हैं और आपको उनके साथ खेलने की अनुमति है। स्टाफ उन्हें बहुत प्यार करता है और उनकी देखभाल करता है। यहां जाएँ, ड्रिंक का मज़ा लें, नाश्ता करें और बिल्लियों के साथ कुछ समय बिताएँ। आपका दिल खुश हो जाएगा!"


मेन्यू और बजट (Menu Of Meow Cafe)

भोजन भी यहां पर बहुत अच्छा है, मेन्यू में ज़्यादातर सैंडविच, पिज़्ज़ा, मैगी और शेक आदि होते हैं। यह एक अच्छी अवधारणा पर आधारित कैफ़े है और बिल्ली प्रेमियों के लिए यहाँ ज़रूर जाना चाहिए। आपको यहां पर खाने की कीमत भी बजट में पड़ेगी। जिसपर आपको औसत 300 से 400 रुपए खर्च करने पड़ सकते है।


अलग थीम के साथ नई पहल

कैट कैफ़े बिल्लियों के साथ बातचीत करने का एक साधन प्रदान करते हैं । इस मामले में, आपको बिल्लियों की देखभाल करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप उनकी संगति का आनंद ले सकते हैं। गोद लेने की संभावनाओं को बढ़ावा देता है। यह जगह परिवारों के लिए बहुत अच्छी है, खासकर अगर आपके पास बच्चे हैं, तो उन्हें यह जगह बहुत पसंद आएगी। खाने का स्वाद भी बहुत बढ़िया है। कीमतें भी बहुत उचित हैं। वे कीमत के अनुसार पर्याप्त मात्रा में भोजन देते हैं। लेकिन कृपया सुनिश्चित करें कि किसी भी तरह से किसी भी बिल्ली को नुकसान न पहुँचाएँ।



Tags:    

Similar News