Mini Europe in India: भारत में लीजिए यूरोप का मजा

Mini Europe in India: भारत में ऐसी कई जगह हैं जो अपनी मनोरम नजारों के कारण फोटो के लिए उचित विकल्प के तौर पर प्रयोग की जाती है, यहां ऐसी ही एक खूबसूरत जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे है।

Update: 2024-07-26 10:50 GMT

Europe Like Place In india (Pic Credit -Social Media)

Mini Europe Near Mumbai: भारत में घूमने के लिए कई खूबसूरत जगह हैं, जहां आप एकदम इंस्टाग्राम के लिए एस्थेटिक फोटो ले सकते है। यहां पर हम आपको भारत के एक ऐसे जगह के बारे में बताने जा रहे है, जिसे देखकर आपको फॉरेन में घूमने जैसा अनुभव होगा। यह जगह भारत की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई नगरी से मात्र 40 मिनट की दूरी पर है। यदि आप मुंबई जाते है तो आपको ये जगह पर भी घूमने जरूर जाना चाहिए।

मुंबई के पास मिनी यूरोप(Mini Europe In India)

मुंबई के पास मिनी यूरोप है, सुनकर हैरानी हुई लेकिन असल में ऐसा है नहीं हालांकि,आपको यहां जाकर यूरोप वाली वाइब जरूर मिलेगी। इस जगह को एक्सप्लोर करने के लिए अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जा सकते है। यह जगह की खूबसूरती आपको जाकर ही मिलेगी।

लोकेशन: हनीबुक स्टूडियो

@honeybookstudios

नजदीकी स्टेशन - पालघर स्टेशन से आप ऑटो से 40 मिनट की दूरी को कवर करके यहां पहुंच सकते है।

लोकेशन: हनीबुक स्टूडियो, खुताल, वाडा, महाराष्ट्र 421 312

मैप्स- हनीबुक स्टूडियो स्थान https://g.co/kgs/VLgVuPa

क्या कर सकते है यहां?

आपके इंस्टाग्राम यूट्यूब के रीलों, संगीत वीडियो, फैशन, कैटलॉग, मैटरनिटी, पोस्ट-वेडिंग और प्री-वेडिंग शूट के सुनहरे पलों को कैद करने के लिए आपको यहां पर 60 से ज्यादा शानदार सेट उपलब्ध मिलेंगे। यहां पर दुनिया भर के सेट के साथ प्रसिद्ध भारतीय राज्य के कई राजशाही, वेस्टर्न सेट का परिदृश्य मिलेगा। विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला से किराए पर कपड़े उपलब्ध भी हैं जिससे आपके फोटो में चार चांद लगाता है।

खाने की भी सुविधा

हनीबुक स्टूडियो में आपको खाने की भी सुविधा मिलती हैं। यहां आपको शुद्ध शाकाहारी और जैन भोजन परोसा जाता हैं।

मनोरंजन के लिए गेम भी

आपके परिवार के साथ एक दिन की पिकनिक के लिए उनके पास इनडोर और आउटडोर गेम भी उपलब्ध हैं। इसके साथ उनके पास बोटिंग, स्विमिंग पूल, मंत्रमुग्ध कर देने वाले सूर्यास्त और सूर्योदय के दृश्य की सुविधा है। आप अतिरिक्त शुल्क पर प्रॉपर्टी में उपलब्ध कमरों और बंगलों में भी रह सकते हैं।

पिकनिक के लिए उनके पास दो पैकेज उपलब्ध हैं

- 1 दिन की पिकनिक सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक जिसमें नाश्ता, दोपहर का भोजन, हाई -टी (कमरे शामिल नहीं हैं) शामिल हैं

- 1 दिन और 1 रात की पिकनिक सुबह 11 बजे से सुबह 11 बजे तक जिसमें प्रॉपर्टी में रात का ठहरना, दोपहर का भोजन, हाई-टी, डिनर, नाश्ता शामिल है।

ध्यान राज्यों योग्य 

हनी बुक स्टूडियो में कैमरे की अनुमति नहीं है, केवल मोबाइल शूटिंग के लिए आप फोन लेकर ही जा सकते है।

Tags:    

Similar News