Best Restaurants In Lucknow: बारिश में लखनऊ के ये 5 शानदार होटल जरूर जाएं, खाना ऐसा कि कहोगे वाह भाई वाह

Lucknow Best Hotel in Monsoon: लखनऊ शहर में कई ऐसी होटल हैं जहाँ बारिश का मज़ा लेते हुए आप खाना खा सकते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बेहतरीन होटल्स की एक लिस्ट लेकर आये हैं।

Update: 2023-07-12 13:22 GMT
Best Restaurants In Lucknow (Image Credit-Social Media)

Best Restaurants In Lucknow: बारिश के समय में जहाँ हर तरफ भीनी भीनी हवा और फुहारे हैं वहीँ अगर आप भी इसे एन्जॉय करने घर से बाहर जा रहे हैं और रास्ते में आपको भूख लग जाये तो आप ज़रूर कहीं रुककर कुछ स्वादिष्ट और गरमागरम खाने चाह रहे होंगे। ऐसे में आपको कुछ कोज़ी और मौसम का लुफ्त उठाते हुए खाना पसंद ज़रूर आएगा। वहीँ लखनऊ शहर में कई ऐसी होटल हैं जहाँ बारिश का मज़ा लेते हुए आप खाना खा सकते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बेहतरीन होटल्स की एक लिस्ट लेकर आये हैं।

बारिश के मौसम में ज़रूर जाएं लखनऊ के इन होटल्स में

जन्नत, दयाल पैराडाइज़

बेहतरीन और आलीशान होटलों में से एक जन्नत जो दयाल पैराडाइज़ में है अपने रूफ टॉप व्यू और रेस्टोरेंट के लिए काफी फेमस है। यहाँ अगर आप फॅमिली के साथ या फिर फ्रेंड्स के साथ भी जाना चाह रहे हैं तो ये एक बेस्ट प्लेस है। क्योकि यहाँ के आस पास का वातावरण काफी शांत है। जो शहर के शोर शराबों से दूर है। ऐसे में यहाँ आप बारिश का मज़ा लेते हुए खाने का लुफ्त उठा सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि अगर आप यहाँ अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक डेट प्लान के रहे हैं तो भी ये बेस्ट जगह है। यहाँ आपको मॉकटेल मेनू के साथ साथ कैंडललाइट डिनर भी उपलब्ध होगा। ये होटल विभूति खंड-V, होटल दयाल पैराडाइज, गोमतीनगर, लखनऊ में स्थित है। यह होटल रेनेसां, विपिन खंड, गोमतीनगर की 16वीं मंजिल पर स्थित है।

साराका रूफ टॉप बार, लेबुआ

अगर आप लखनऊ में हैं तो साराका रूफ टॉप बार, लेबुआ की खूबसूरती को अपनी नज़रों से देखना चाहिए। साराका एक ओपन रूफ टॉप वाली छत पर बना बार और लाउंज है, जो दोस्तों के साथ आराम करने और विश्राम करने के लिए आदर्श स्थान है। यह स्थान एक घटनापूर्ण अनुभव प्रदान करता है जहां आप कुछ बेहतरीन स्पिरिट, विदेशी कॉकटेल और अवधी और यूरोपीय व्यंजनों का प्रतिनिधित्व करने वाले स्टार्टर्स के साथ-साथ सितारों के नीचे एक अविस्मरणीय शाम के लिए संगीत का आनंद ले सकते हैं। ये होटल महल साराका एस्टेट, 19, मॉल एवेन्यू, लेबुआ, लखनऊ में स्थित है। यह महल साराका एस्टेट, 19, मॉल एवेन्यू, लेबुआ, लखनऊ में सतत है।

Molecule एयर बार

मॉलिक्यूल एयर बार निश्चित रूप से आपको आपके ही शहर में सबसे अच्छा क्लब अनुभव प्रदान करता है। जब आप शहर में हों एक बार यहाँ ज़रूर विजिट करीत। इसके अलावा अगर आप कॉकटेल के शौक़ीन होइन तो आपको बता दें कि यहाँ आपको एक बहुत ही शानदार कलेक्शन आपको मिल जायेगा है। ये भी एक ओपन रूफ रेस्टोरेंट है जिसे आप तारों के नीचे एक इनके कवर्ड एरिया में भी बैठकर खाना खा सकते हैं। ये 7वीं मंजिल, रिवरसाइड मॉल, विपिन खंड, गोमती नगर ,लखनऊ में स्थित है।

The Terrace

टेरेस आपको शानदार अनुभव कराएगा जहाँ एक ओपन रूफ रेस्टोरेंट आपके लिए बेहतरीन खाने के साथ आपका वेट कर रहा है। ये अपने उचित मूल्य पर अपने बुफे के लिए प्रसिद्ध है। यहाँ आपको मुख्यतः दो कुज़्ज़िन मिल जायेंगे। ये रेस्टोरेंट अपनी समयबद्धता और आतिथ्य सत्कार के लिए जाना जाता है। आपको अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस जगह पर जरूर जाना चाहिए। साथ ही आपको बता दें ये होटल चारंस प्लाजा, 11 हबीबुल्लाह एस्टेट, हजरतगंज, लखनऊ में स्थित है।

बिग डैडी

बिग डैडी भी एक आलीशान और आकर्षक इनडोर और आउटडोर क्षेत्रों के साथ एक आकर्षक माहौल में आपका स्वागत करता है। फ़ास्ट नंबर्स, मुंह में पानी ला देने वाले कॉन्टिनेंटल और चायनीज़ व्यंजन और डिम लाइट के साथ,ये जगह एक आरामदायक और आपके मूड को रिफ्रेश करती है। ये साइबर हाइट्स, 6 फ्लोर , विभूति खंड, गोमतीनगर, लखनऊ में स्थित है।

इन सभी होटल्स में आपको इंडोर और आउटडोर दोनों ही रूप में जगह मिल जाएगी। जो आपके लिए बिलकुल उपयुक्त होगी। ऐसे में अगर आप बारिश का मज़ा लेते हुए कहाँ एन्जॉय करना चाहते हैं तो भी यहाँ ऑप्शन उपलब्ध है और अच्छे मौसम के साथ रूफ टॉप पर भी इसे आप एन्जॉय कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News