Mumbai Famous Restaurant: मुंबई में इस जगह हर रविवार मिलता है खास ऑफर

Mumbai Famous Golden Delicacy Restaurant: मुंबई में बेहतरीन नाश्ते की तलाश आपकी यहां पर बंद हो जाएगी, क्योंकि हम आपके लिए बहुत ही मजेदार खाने के आइटम के साथ शानदार ऑफर लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-07-15 06:37 GMT

Mumbai Famous Place To Visit (Pic Credit-Social Media)

Mumbai Famous Budget Restaurant: मुंबई में महंगाई की मार के बारे में सभी जानते है, यहां पर कम में गुजारा चलाना बहुत ही मुश्किल हैं। ऐसे में यदि आपको कही ऑफर और अनलिमिटेड फूड के बारे में पता चले तो क्यों नहीं जाना चाहोगे। यदि हम कहे मुंबई में आपको अनलिमिटेड नाश्ता वो भी पंद्रह फूड आइटम के साथ मिल रहा है तो आपको विश्वास शायद न हो, लेकिन ये सच है। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में आपको हर रविवार एक खास ऑफर मिलता हैं। जहां पर आपको 15 नाश्ते के आइटम केवल एक निश्चित राशि में अनलिमिटेड खाने का मौका मिलता हैं। चलिए जानते है इस जगह के बारे में..

मुंबई के इस रेस्टोरेंट में मिलेगा अनलिमिटेड नाश्ता

मुंबई के बोरीवली में स्थित गोल्डन डेलिकेसी में आपको एक निश्चित भुगतान पर अनलिमिटेड खाने का ऑफर मिलता है। यहां पर आपको मिसाल पाव, पाव भाजी, वड़ा पाव, मेधु वड़ा, इडली, सैंडविच, पकौड़े, जलेबी, पापड़, पोहे, बटाटा बड़ा, उपमा,उसक पाव, मिनी उत्पम, चाय, कॉफी जैसे कई फूड आइटम मिलते है।



यह सभी फूड आइटम आपको अनलिमिटेड स्टॉक में मिलेंगे। बस जरूरत है आपको यहां पहुंचकर ऑफर के लुत्फ उठाने का।



नाम: गोल्डन डेलीकेसी (Golden Delicacy)

शुद्ध शाकाहारी, मल्टीक्यूसिन रेस्टोरेंट

लोकेशन: दुकान नं 6 से 9, ओम सत्यम बिल्डिंग, शिंपोली रोड, रिलायंस मॉल के पास, रेयानी ग्राम, बोरीवली पश्चिम, मुंबई, महाराष्ट्र

समय: सुबह 8 बजे से 12:30 बजे तक

सोमवार और बाकी दिन; दोपहर 12 बजे से रात 12:30 बजे तक



समय और दिन का जरूर रखे ध्यान

यह जगह बहुत ही शांत और चिल वाइब देता है। आपको यहां पर बैठकर खाना बहुत ही अच्छा लगेगा। इस जगह का एंबिएंस बहुत ही प्यारा है। यहां पर खाने के सभी आइटम बेहतरीन है। आपको अनलिमिटेड नाश्ते के ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए संडे यानी रविवार की सुबह यहां पर पहुंचना होगा, तभी आप इस ऑफर का लुत्फ उठा पाएंगे। वो भी सुबह 8 बजे से दिन के 11 बजे तक ही आपको यहां 15 आइटम वाला नाश्ता मिल पाएगा। 



गेट टुगेदर और पार्टी के लिए है सही जगह

यह जगह छोटी पार्टी जैसे किट्टी पार्टी, बर्थडे पार्टी और ऑफ़िस पार्टी के लिए बेस्ट है। आपको यहां पर पार्टी के लिए पर्सनल स्पेस मिलता है। यहां आपको पार्टी के ऑफर में जबरदस्त ऑफर भी मिलेगा। जिसमे 10 से 20 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Tags:    

Similar News