Munjya Film Shooting: आपको भी एक्सप्लोर करना हुआ फिल्म मुंजा का खूबसूरत गांव, ऐसे प्लान करें ट्रिप

Munjya Film Shooting Location: कॉमेडी हॉरर फिल्म मुंजा इस समय दर्शकों का दिल जीत कर रखा है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कहां की गई है।

Update: 2024-06-27 13:49 GMT

Munjya Film Shooting Location (Photos - Social Media)

Munjya Film Shooting Location : 7 जून को हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंजा रिलीज की गई है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। दिल्ली के पहले ही हफ्ते में फिल्म ने 35.3 करोड़ का कारोबार कर लिया है। यह कहानी मुंजा नाम के एक बच्चे पर बनी हुई है जो पेड़ पर रहता है। इस फिल्म की कहानी के साथ शूटिंग की लोकेशन भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन काफी साफ सुथरी और हरे भरे वातावरण में की गई है। जो लोगों को आकर्षित करने का काम कर रही है। फिल्म में जो गांव और लोकेशन दिखाई गई है कई लोगों की वहां जाने की इच्छा हो रही होगी। अगर आप भी इस जगह पर जाना चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

यहां हुई है फिल्म मुंजा की शूटिंग (The Shooting of The Film Munja Took Place Here)

मानसून की शुरुआत हो चुकी है और बारिश की वजह से मौसम काफी सुहावना हो गया है। जो लोग मुंबई और पुणे के आसपास रहते हैं उनके लिए यह जगह घूमने जाने के लिए बेस्ट ऑप्शन होने वाली है और वह आराम से अपनी ट्रिप प्लान कर सकते हैं। फिल्म की शूटिंग कोंकण से 720 किलोमीटर लंबे समुद्र तट पर हुई है। यह जगह अपनी गहरी घाटियों, हरियाली और वॉटरफॉल के किए पहचानी जाती है। मानसून के बारे में कहा जाता है कि यह सबसे पहले कोंकण में प्रवेश करता है। इस साल भी मानसून में 2 दिन पहले ही दस्तक दे दी थी। तटीय क्षेत्र में वैसे भी वर्ष अधिक होती है इसलिए आप यह मानसून में घूमने का प्लान बना सकते हैं।

Munjya Film Shooting Location


कोंकण में घूमें ये जगह (Visit These Places in Konkan)

आप कोंकण में दापोली, काशिद, गणपतीपुले,अलीबाग, रत्नागिरी, हरनाई, दिवेआगर बीच और महाड जैसी जगह पर घूमने जा सकते हैं। फिल्म में समुद्र का जो कट दिखाया गया है वह भी कोंकण का ही है और जंगल के नजारे भी नहीं के बताए गए हैं। आप दोस्तों के साथ बाइक पर प्लान कर सकते हैं लेकिन ट्रैकिंग बिल्कुल भी ना करें क्योंकि आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। जो लोग ट्रेन से आ रहे हैं उन्हें कंकावली रेलवे स्टेशन तक पहुंचना होगा यहां से यह जगह 49 किलोमीटर दूर है। देश के सभी हिस्से से कोंकण अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है इसलिए आप आसानी से यहां सड़क मार्ग से भी पहुंच सकते हैं।

Munjya Film Shooting Location

 

Tags:    

Similar News