Noida Street Food: ऑफिस लंच और डिनर की फिक्र छोड़ दें, नोएडा के इन बाजारों में लें स्वाद का आनंद

Noida Street Food: ऑफिस जाने वालों के पास समय नहीं होता जिस वजह से उन्हें यह परेशानी ज्यादा होती है। अगर आपका ऑफिस नोएडा में है तो चलिए आज हम आपको कुछ शानदार जगह के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-06-10 12:27 GMT

Noida Street Food (Photos - Social Media)

Noida Street Food : कई लोग ऐसे होते हैं जो बाहर रहकर जॉब करते हैं। इस तरह के लोग यहां तो पीजी में रहते हैं या फिर किसी दूसरे शहर से आकर अकेले रहते हैं। ऐसे में बाकी चीज तो एडजस्ट हो जाती है लेकिन सबसे बड़ी टेंशन रहती है कि लंच और डिनर का इंतजाम किस तरह से होगा। अगर ऑफिस के लंच की बात करें तो नोएडा में कुछ ऐसी जगह है जहां से आप अपने लंच का इंतजाम आसानी से कर सकते हैं। इन जगहों पर आपको थाली और कई तरह की फूड वैरायटी मिल जाएगी। नोएडा के सेक्टर के आसपास ऑफिस है तो आपको कहीं जगह पर बेहतरीन खाना मिल सकताहै। चलिए आज हम आपके इन जगहों की जानकारी देते हैं।

चाचा फूड स्ट्रीट नोएडा (Chacha Street Food Noida)

यह पेट पूजा के लिए एक बेहतरीन जगह। यहां का स्वाद मुंह में पानी लाने वाला होता है। आप यहां पर मोमोज से लेकर स्वैग रोल और तंदूरी चाप तक खा सकते हैं। खाने की शौकीनों के लिए एक से बढ़कर एक जगह यहां पर मौजूद है। यह जगह कंचनजंगा मार्केट सेक्टर 53 में है सुबह 1:00 बजे से रात 11:00 तक खुली रहती है।

Chacha Street Food Noida


ब्रह्मपुत्र मार्केट नोएडा (Brahmaputra Market Noida)

यह सेक्टर 29 में बसा हुआ एक पुराना बाजार है। खाने पीने की शौकीनों को यह खुद ब खुद अपने पास खींच लेता है। यहां पर आपको चटपटा चाय और मुंह में पानी लाने वाले कबाब और बिरयानी भी मिल जाएंगे। अगर आप साउथ इंडियन खाने के शौकीन हैं तो इडली और वड़ा भी यहां पर मिलेगा। आप यहां पर फलों का रस और फ्लेवर्ड मिल्क भी एंजॉय कर सकते हैं। पनीर की जलेबी और गुलाब जामुन भी काफी खास होते हैं। यह मार्केट 865 महर्षि दयानंद मार्ग सेक्टर 29 में है।

Brahmaputra Market Noida


अट्टा मार्केट नोएडा (Atta Market Noida)

नोएडा के लिए यह शॉपिंग का स्वर्ग कहलाता है। यहां पर आपको के फायदे सामान का ढेर देखने को मिलेगा। इस मार्केट में ढेर सारे फूड स्टॉल लगते हैं जहां आप शॉपिंग के बीच स्वाद का भी आनंद ले सकते हैं। पापड़ी चाट और गोलगप्पे आपका दिल जीत लेंगे यह मार्केट सेक्टर 27 में है।

Atta Market Noida


स्ट्रीट फूड वेंडर नोएडा (Street Food Vendor Noida)

खाने की शौकीन है तो आपको सेक्टर 18 में जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपको हर कोने पर स्ट्रीट फूड के ठेले देखने को मिलेंगे। इंदौर के पोहे से लेकर लिट्टी चोखा और चना कुल्चा आपको यहां सब कुछ मिल जाएगा। आप यहां मोमोज भी ट्राई कर सकते हैं। यहां पर ₹20 से चीजों की शुरुआत हो जाती है। यह मार्केट सेक्टर 18 के स्ट्रीट फूड जे 24 वेव मॉल के पीछे वाले गेट के पास है।

Street Food Vendor Noida

 

Tags:    

Similar News