Noida Top 5 Non Veg Restaurant: नॉनवेज प्रेमियों के लिए ये नोएडा में ये रेस्टोरेंट है बेस्ट ऑप्शन

Noida Top 5 Non Veg Restaurant: नोएडा में ढूंढ रहे है बेस्ट नॉनवेज रेस्टोरेंट तो इन विकल्प पर आप पूरा भरोसा कर सकते है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-06 04:00 GMT

Noida Top 5 Nonveg Restaurant (Pic Credit-Social Media)

Noida Top 5 Non Veg Restaurant: अगर आप है चिकन लवर और नोएडा में खाना चाह रहे है लजीज नॉनवेज खाना। तो इन खास रेस्टोरेंट में आप मुग़लई और अवधी नॉनवेज फूड का पूरा आनंद ले सकते हैं। ये रेस्टोरेंट अपने नॉनवेज टेस्ट के लिए गूगल को सर्च लिस्ट में टॉप पर है। वहां के स्थानीय लोग भी नॉनवेज प्रेमियों को ये जगह नॉनवेज खाने के लिए बेस्ट ऑप्शन बताते है। आपको इन रेस्टोरेंट में ग्रिल्ड नॉनवेज प्लेटर, के साथ नॉनवेज के कई सारे विकल्प मिलते है, जिसमें तंदूरी चिकन और कबाब शामिल हैं।

नजीर फूड्स(Nazeer Foods)

लोकेशन - जी-47, जी ब्लॉक, पॉकेट जी, सेक्टर 18, नोएडा

समय प्रातः 11 बजे से रात्रि 11 बजे तक

नजीर फूड्स जो नोएडा, दिल्ली और गाजियाबाद में स्थित टॉप रेस्तरां में से एक माना जाता है। यह मुगलई, उत्तर भारतीय व्यंजन परोसने के लिए जाना जाता है। दुनिया भर में गुणवत्तापूर्ण रेस्तरां का एक नेटवर्क स्थापित करने की दृष्टि से नजीर फूड्स रेस्तरां की स्थापना 1975 में की गई थी। चार दशकों से, नज़ीर शाही मुगलई व्यंजन परोस रहा है। जब 2002 में विनोद नगर में एक दूसरा रेस्तरां खोला गया तो टेकअवे को "नज़ीर" नाम दिया गया। उचित कीमतों पर समृद्ध सुगंध और प्रामाणिक मुगलई स्वाद के साथ हमारे शाही भोजन की सेवा। पारंपरिक मुगलई और भारतीय करी के साथ-साथ आकर्षक तंदूरी और तले हुए खाने के लिए भी ये बहुत ही फेमस जगह नई।


देसी वाइब्स(Desi Vibes)

लोकेशन - जी-50, प्रथम तल, सामने। मैकडॉनल्ड्स, सेक्टर 18, नोएडा

समय प्रातः 11:30 बजे से रात्रि 11:30 बजे तक

देसी वाइब्स में आपका स्वागत है, एक ऐसी जगह जो पिछले 12 वर्षों से मुंह में पानी ला देने वाले भोजन और स्वादिष्ट पेय पदार्थों से लोगों को लुभा रही है। प्रामाणिक मुगलई और उत्तर भारतीय व्यंजनों से लेकर स्वादिष्ट नवीन ऐपेटाइज़र यहां सब मिलता है। जब आप मुगलई भोजन के विकल्पों की तलाश कर रहे हों तो सेक्टर 18 में कई भोजन विकल्पों में से यह सबसे अलग है। उनकी सेवा तेज है, वे आम पन्ना, पापड़ और विभिन्न प्रकार के अचार के साथ आपका स्वागत करते हैं। रोटी पे बोटी और मटन के सभी व्यंजन लाजवाब हैं। बिरयानी भी अच्छी है।


करीम रेस्तरां(Kareem Restaurant)

लोकेशन - जी 40 ब्लॉक, जी ब्लॉक, शांतला नगर, सेक्टर 18, नोएडा

समय प्रातः 12 बजे से रात्रि 11 बजे तक

करीम में आपका स्वागत है 1913 में, हाजी करीमुद्दीन ने गली कबाबियन, जामा मस्जिद, दिल्ली में करीम होटल की स्थापना करते हुए कहा, "मैं आम आदमी को शाही भोजन परोस कर प्रसिद्धि और पैसा कमाना चाहता हूं" अल्लाह के एक नाम करीम के नाम पर इसका नाम रखा गया है। इसी नाम के कारण, करीम दिन-ब-दिन बढ़ रहा है। एक अत्यधिक सम्मानित मुगलई रेस्तरां "करीम" नोएडा, उत्तर प्रदेश में है। अपने समृद्ध और स्वादिष्ट मुगलई व्यंजनों के लिए जाना जाता है, यह स्थानीय लोगों और आगंतुकों के लिए समान रूप से दशकों से पसंदीदा रहा है। नोएडा सेक्टर 18 में यह स्थान अच्छी तरह से बनाए रखा गया है। बहुत त्वरित सेवा के साथ एक खुशनुमा माहौल मिलता है। यह स्थान उन लोगों के लिए स्वर्गीय है जो नॉनवेज फूड खाना पसंद करते हैं। भरवां कीमा पराठा जरूर चखना चाहिए और चिकन अफगानी इसका स्मोकी स्वाद बहुत ही अच्छा है।


द पटियाला किचन (The Patiala Chicken) 

लोकेशन - धरम पैलेस मॉल, K1 ब्लॉक, पॉकेट ई, सेक्टर 18, नोएडा

बढ़िया माहौल, खाना और सेवा आपको यहां तीनों मिलेंगे। यह नोएडा के सबसे अच्छे पंजाबी रेस्तरां में से एक है। आपको यहां नॉनवेज में पंजाबी जायका मिलेगा। इस पंजाबी रेस्टोरेंट में वेज या नॉनवेज दोनों का स्वाद पंजाब के खाने के जैसा है। उनकी मसाले और बनाने के तरीके अंत neim लजीज खाना हमे परोसते है।


द ग्रेट कबाब फैक्ट्री (The Great Kabab Factory)

लोकेशन - रेडिसन नोएडा, कमल मार्ग, ब्लॉक सी, सेक्टर 55, नोएडा

समय प्रातः 7 बजे से रात्रि 11 बजे तक

यदि कबाब स्नैक्स का राजा है, तो द ग्रेट कबाब फैक्ट्री को किंगमेकर्स का राजा होना चाहिए। इनका सिग्नेचर कबाब एक दशक के व्यापक शोध और विकास के बाद बनाए गए हैं। इनके पास 450 से अधिक कबाबों का एक रेसिपी बैंक है, जिसमें सदियों से चले आ रहे कई बारीकी से संरक्षित पारिवारिक व्यंजन शामिल हैं। विभिन्न नकलें बनाई गई हैं लेकिन कोई भी मूल टीजीकेएफ सिग्नेचर कबाब के अनूठे स्वाद और सुगंध से मेल नहीं खाता है। आज यह चार देशों में मौजूद है, जिससे यह अपनी श्रेणी में सबसे बड़ी भारतीय रेस्तरां श्रृंखलाओं में से एक बन गई है



Tags:    

Similar News