Raipur Wedding Shopping: रायपुर में करना है शादी की शॉपिंग, इन जगहों पर कम कीमत में करें जमकर खरीदारी

Wedding Shopping Place In Raipur : रायपुर छत्तीसगढ़ का एक प्रसिद्ध शहर और यहां की राजधानी है। चलिए आज हम आपके यहां शॉपिंग के लिए कुछ बेस्ट स्थान बताते हैं।

Update: 2024-06-18 11:35 GMT

Wedding Shopping Place In Raipur (Photos - Social Media) 

Wedding Shopping Place In Raipur : छत्तीसगढ़ भारत का एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है और यहां की राजधानी रायपुर है। रायपुर में देखने के लिए कहीं सारे स्थान मौजूद है जहां पर आप घूमने के हिसाब से जा सकते हैं। इन दोनों शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में आप शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो शॉपिंग करने के लिए भी रायपुर एक बेस्ट जगह है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप रायपुर में कहां से शॉपिंग कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आपको शादी की शॉपिंग के लिए कहीं सारी अच्छी और सस्ती जगह मिल जाएगी। जहां आप एक से बढ़कर एक वैरायटी का सामान खरीद सकते हैं। चलिए आपको इन जगहों के बारे में बताते हैं।

Christian वेडिंग गाउन और ड्रेस (Christian Wedding Gowns and Dresses)

रायपुर में मौजूद यह एक फेमस दुकान है। जिसके बारे में कहा जाता है कि पारंपरिक लहंगा खरीदना हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस यहां पर आपको सब कुछ मिल जाएगा। यहां पर आप पारंपरिक लहंगे के साथ वेस्टर्न आउटफिट की खरीदारी कर सकते हैं। इस दुकान में दूल्हा और दुल्हन के लिए रेंट पर ड्रेस भी मिल जाती है।

पता - रियो कॉम्प्लेक्स धमतरी रोड लालपुर रायपुर



 


सिटी सेंटर रायपुर (City Center Raipur)

रायपुर का सिटी सेंटर एक प्रसिद्ध शॉपिंग मॉलहै। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड दुकान मिल जाएंगे जहां बहुत कम कीमत में खरीदारी कर सकते हैं। स्मॉल में हजार से भी ज्यादा दुकान है जहां दुल्हन के लहंगे से लेकर दूल्हे की शेरवानी और सूट सब कुछ कम कीमत में मिल जाता है। यहां पर ज्वेलरी शॉप भी है जहां से दुल्हन के लिए आभूषण खरीदे जा सकते हैं।



 


रायपुर परिधान (Raipur Paridhan)

अगर आपको जयपुरी सिल्क साड़ी, सिल्क साड़ी, डिजाइनर साड़ी, कांजीवरम साड़ी, बनारसी साड़ी या जामदानी साड़ी खरीदनी है तो यह एक बेस्ट जगह है। यहां पर आप एक दर्जन से अधिक वैरायटी की साड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं। यहां पर लहंगे भी मिल जाते हैं और दूल्हे की शेरवानी भी बहुत कम कीमत में मिल जाएगी।

Paridhan


Tags:    

Similar News