Rampur Famous Dhaba: रामपुर में इन ढाबों पर ले ब्रेक, जहां खाने के साथ कर सकते है आराम

Rampur Famous Dhaba: चलिए हम आपको बताते है कि सड़क मार्ग के रास्ते समय आप कौन से ढाबे में खाना खा सकते है। हम आपके लिए टॉप 5 ढाबों की लिस्ट लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-06 03:00 GMT

Famous Dhaba in Rampur (Pic Credit-Social Media)

Rampur Famous Dhaba: उत्तरी भारत में विकासशील वाणिज्यिक केंद्रों में से एक के रूप में, रामपुर भारत के उत्तर प्रदेश में स्थित जिले के मुख्यालय में एक व्यस्त शहर है। शहर को विभिन्न उद्योगों के लिए जाना जाता है। जिनमें से अधिकांश कृषि आधारित हैं जैसे चीनी रिफाइनरियां, कपड़ा बुनाई, कपास मिलें और कृषि उपकरणों का निर्माण। पतंग बनाना रामपुर में एक प्रसिद्ध और प्रमुख उद्योग है। जिस कारण यहां लोग सड़क मार्ग द्वारा आवागमन ज्यादा करते है। चलिए हम आपको बताते है कि सड़क मार्ग के रास्ते समय आप कौन से ढाबे में खाना खा सकते है। हम आपके लिए टॉप 5 ढाबों की लिस्ट लेकर आए है।

वैशाली वैष्णो पंजाबी ढाबा

रामपुर में स्थित एक पंजाबी रेस्तरां, नाश्ता और शाकाहारी भोजन का रेस्तरां है। इस स्थान की औसत रेटिंग 5 में से 3.40 स्टार है। एक वैष्णव स्थान, शाकाहारी लोग बिना किसी झिझक के खा सकते हैं, हालांकि इस मार्ग पर इस प्रकार के बहुत सारे रेस्तरां उपलब्ध हैं। खाना औसत है, न बहुत अच्छा, न ख़राब। यहां शुल्क बाकी ढाबों से ज्यादा है। इस स्थान का पता GPF9+M68, रामपुर, उत्तर प्रदेश है। यह बामनहेरी रेलवे स्टेशन से लगभग 1.43 किलोमीटर दूर है।

विंग्स एंड नेस्ट ढाबा

विंग्स एंड नेस्ट ढाबा 7 दिन, 24 घंटे खुला रहता है। शहजाद नगर रेलवे स्टेशन विंग्स एंड नेस्ट ढाबा का निकटतम रेलवे स्टेशन है। यह इससे लगभग 1.22 किलोमीटर दूर है। भोजन की गुणवत्ता दर और सेवा के मामले में इसकी गुणवत्ता औसत है। लेकिन अभी भी गंगा यात्री प्लाजा से बेहतर नहीं है। इस ढाबे पर रुकने का फायदा यह है कि आप अपनी गाड़ी में ईंधन भरवा सकते हैं क्योंकि इस ढाबे के बगल में एचपी पेट्रोल पंप है।

शुद्ध वैष्णो खालसा ढाबा

अपने परिवार के साथ बाहर खाना खाने के लिए बहुत अच्छी जगह, NH-24 पर उपलब्ध सबसे अच्छे ढाबों में से एक है। ये भी 24 घंटे खुला रहता है। आप आसानी से यहां पहुंचकर खाना खा सकते है। आपको यहां खाने की वैरायटी अच्छी मिल जाती है।

नरूला टूरिस्ट ढाबा

यह रामपुर में स्थित है, सुबह 10:30 से रात 12 बजे तक खुला रहता है।मेरठ के रास्ते पर जाते वक्त पड़ता है, यहां आप रूककर नाश्ता करने का फ़ैसला ले सकते है। यहां पनीर पराठा और लस्सी बहुत ही लजीज है। दोनों ही बहुत अच्छे है, सेवा अच्छी और तेज थी। साफ-सुथरा इलाका, कीमत भी ठीक है लेकिन मात्रा के हिसाब से थोड़ी कम हो सकती है। एक पनीर पराठे की कीमत 60 रुपये और लस्सी की 40 रुपये थी। इसकी स्थिति ऐसी है कि यह सड़क के बीच में है। इससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। मैं सुझाव दूंगा कि यदि आप यहां रुकें तो एसी कमरे का उपयोग करें क्योंकि वह अधिक साफ-सुथरा और ठंडा था।

पंडित जी का ढाबा

ऐसे ढाबे पर जाना हमेशा राहत देने वाला होता है जो अत्यंत प्रेम से स्वादिष्ट भोजन परोसते है। उनका प्रत्येक आइटम सरल लेकिन इतना स्वादिष्ट है कि आप एक अतिरिक्त तंदूरी बटर रोटी खा सकते हैं। अच्छी मात्रा में स्वादिष्ट और स्वास्थ्यवर्धक भोजन के साथ साधारण दिखने वाली जगह। कढ़ाई पनीर और आलू प्याज़ परांठा अवश्य आज़माएँ। यह ढाबा भी दिन 18 घंटे सुबह 9 से रात 12 बजे तक खुला रहता है।

Tags:    

Similar News