Resting Pods For Passengers: हैदराबाद हवाईअड्डे पर यात्रियों को मात्र 500 रूपए में मिलेगी जैपनीज़ स्लीपिंग पॉड्स की सुविधा

Resting Pods For Passengers:हैदराबाद हवाईअड्डे पर यात्रियों की सुविधा के लिए जैपनीज़ स्लीपिंग पॉड्स की सुविधा दी जा रही है ये भारत में पहले पॉड्स है जिनकी शुरूआती कीमत मात्र 500 रूपए है।

Update:2024-10-18 14:43 IST

Resting Pods For Passengers (Image Credit-social Media)

Resting Pods For Passengers: हैदराबाद हवाईअड्डे ने अपने यात्रियों के लिए रेस्टिंग पॉड्स की शुरुआत की है जिसमे उन्हें मात्र 500 रूपए में जैपनीज़ स्लीपिंग पॉड्स की सुविधा मिल जाएगी। आइये जानते हैं क्या-क्या होगा इसमें ख़ास।

हैदराबाद हवाईअड्डे पर जैपनीज़ स्लीपिंग पॉड्स की सुविधा

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जब यात्री थक कर आयेगें तो उन्हें आराम करने के लिए और सुविधा देने के लिए यहाँ जैपनीज़ स्लीपिंग पॉड्स की शुरुआत की गयी है। ये रेस्टिंग पॉड्स एक छोटे, आरामदायक स्पॉट्स होंगें जो यात्रियों की सभी सुविधाओं का ख़ास ख्याल रखते हुए बनाये गए हैं। वहीँ ये उन यात्रियों के लिए सबसे परफेक्ट हैं जिन्हें उड़ानों के बीच लंबी प्रतीक्षा करनी पड़ती है।

आपको बता दें कि इन स्लीपिंग पॉड्स को हवाई अड्डे पर जेपीओडी होटल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा यात्रियों को आराम देने के लिए बनाया गया है। इससे वो हवाई अड्डे को छोड़े बिना एक अच्छी और सुविधाजनक जगह पर रह सकते हैं। ये आपको सस्ता तो पड़ेगा ही साथ ही साथ ये बेहद आरामदायक भी हैं। वहीँ आपको बता दें कि यात्री इन स्लीपिंग या रेस्टिंग पॉड्स में आराम के साथ साथ अपना काम भी कर सकते है और सो भी सकते हैं।

इन्हे जे पॉड भी कहा जाता है ये आपको 500 रूपए की शुरूआती कीमत में मिल जायेंगें जो आपको जे पॉड लाउंज की उच्च लागत के बिना आराम और शांति चाहने वाले लोगों के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। ये पॉड्स बेहद कॉम्पैक्ट हैं और आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित भी हैं। इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट, एसी और आरामदायक बिस्तर भी मिलेगा। 

Tags:    

Similar News