Shimla Famous Thali: हिमाचल के शिमला में सबसे सस्ती थाली यहां खाइए

Shimla Mall Road Famous Thali: हिमाचल प्रदेश में यदि आप बेहतरीन और बजट में खाने की तलाश कर रहे है तो हमारे पास एक उचित विकल्प है चलिए जानते है..

Update:2024-09-19 12:02 IST

Shimla Mall Road Famous Thali (Pic Credit-Social Media)

Shimla Mall Road Famous Thali: शिमला घूमने की प्लानिंग कर रहे है तो पहले खाने का पता करके जाइए। दरअसल अक्सर ऐसा होता है, हम पहाड़ों पर घूमने जाते है और वहां पर हमें स्वाद वाला खाना खाने के लिए उचित जगह का पता नहीं होता है। लेकिन शिमला में खाने की एक बेहतरीन जगह हमने आपके लिए खोज निकाली है। जहां आपको घर जैसा खाना मिलेगा, वो भी कई वैरायटी के साथ।

संग्राम जी का ढाबा, ढाबे से ज़्यादा एक छोटे से रेस्टोरेंट जैसा दिखता है। हालांकि कीमतें असली ढाबे जितनी ही हैं, लेकिन खाने की गुणवत्ता रेस्टोरेंट जैसी ही है। मॉल रोड के एक शांत कोने पर स्थित, महंगे मुख्य मार्ग से दूर, इसमें धूप वाले दिनों के लिए बाहर बैठने की जगह और साथ ही एक छोटा सा इनडोर स्थान भी है। शेफ़-मालिक मिलनसार हैं, और आप अपना खाना बनते हुए देख सकते हैं। यह जगह जल्दी भर जाती है, इसलिए कोई भी व्यक्ति अपने खाने के लिए ज़्यादा देर नहीं लगा सकता। पैसे के हिसाब से खाने के लिए यह जगह काफ़ी अनुशंसित है।



स्वाद-10/10

मूल्य - 160/- 

आप यहां पर 50 रुपए से लेकर 300/- रुपए में भरपेट खाना खा सकते है।

नाम: संग्राम जी का ढाबा(Sangram Ji ka Dhaba)

लोकेशन: मॉल रोड, क्लार्क होटल के सामने, हाई कोर्ट के पास, बेम्लोई, शिमला, हिमाचल प्रदेश 



समय: सुबह 9 से रात के 11 बजे तक 

कैसे पहुंचें: होटल क्लार्क्स के सामने है, होटल कॉसमॉस के बिल्कुल साथ में संग्राम जी का ढाबा, शिमला, (हि.प्र.)। ढाबा केवल पैदल चलने वालों के लिए बनी सड़क पर है। नीचे कार्ट रोड पर एक नगरपालिका पार्किंग स्थल है, जहाँ से आप मॉल लिफ्ट से मॉल रोड तक जा सकते हैं। ढाबा लिफ्ट निकास के दाईं ओर लगभग 70 मीटर की दूरी पर है।



ढाबे के मेन्यू में बेहतरीन वैरायटी 

यदि आप थाली का खाना नहीं खाना चाहते है तो आपके लिए यहां पर ब्रेकफास्ट से लेकर स्वीट डिश तक हर तरह की मिठाइयां मौजूद है। आपको नाश्ते में आलू पराठा सैंडविच, पूरी सब्जी, चना भटूरा जैसे कई विकल्प मिल जायेंगे। साथ ही चाय कॉफी का विकल्प भी आपको दिन में मिल जायेगा। लेकिन रात्रि के खाने के समय ये चाय सर्व नहीं करते है। आपको खाने में वेज और नॉनवेज दोनों के विकल्प मिल जायेंगे। जिसमे स्वाद भरपूर होगा।

Tags:    

Similar News