Hotel Bastian Specialty: इस आलीशान होटल में शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, जाने होटल की खासियत

Hotel Bastian Specialty : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस समय जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Update:2024-06-20 11:24 IST

Hotel Bastian Specialty (Photos - Social Media)

Hotel Bastian Specialty : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस समय जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही हैं और इसी बीच उनके परिवार की नाराजगी की बातें भी सामने आ रही हैं। वहीं दूसरी तरह शादी के फंक्शन और वेन्यू की जानकारी भी सामने आ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर हर किसी की नजर है, फैंस तो बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहें हैं कि जिस दिन सोनाक्षी जहीर की दुल्हनिया बनेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी 22 जून को जहीर संग सगाई करेंगी, और फिर 23 जून को शादी और रिसेप्शन होगा। जैसा कि हमने आपको बताया कि फैंस सोनाक्षी और जहीर की शादी से जुड़ा हर अपडेट जानना चाहते हैं, तो यकीनन अब आप जानना चाह रहें होंगे कि सोनाक्षी और जहीर किस आलीशान जगह पर शादी रचाएंगे।

 होटल "बास्टियन में करेंगे जिंदगी की नई शुरुआत सोना और जहीर  (Sona and Zaheer will start a new life in Hotel Bastian)

शिल्पा शेट्टी के होटल "बास्टियन" में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी का बास्टियन होटल मुंबई के बांद्रा में स्थित कोहिनूर टॉवर में है, जो बेहद ही रॉयल है।


होटल बास्टियन इतना प्रसिद्ध क्यों है? (Why is Hotel Bastian so Famous?)

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के स्वामित्व वाली बेहद मशहूर रेस्टोरेंट श्रृंखला बास्टियन हमेशा से ही खाने के शौकीनों, मौज-मस्ती करने वालों और मशहूर हस्तियों के लिए आकर्षण का केंद्र रही है। पिछले साल वर्ली में स्थित इस रेस्टोरेंट को दादर में एक नई जगह पर स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन मुंबई में सबसे लोकप्रिय जगह (खासकर शनिवार की रात) के रूप में अपनी स्थिति को फिर से हासिल करने में इसे ज़्यादा समय नहीं लगा।


होटल बास्टियन मुंबई में कब खुला? (When did Hotel Bastian open in Mumbai?)

मुंबई के बास्टियन ने 2016 में अपने दरवाजे खोले और इसका नाम अप्रत्याशित रूप से लिटिल मरमेड के क्रोधी साथी सेबेस्टियन के नाम पर रखा गया, जो इसके तटीय प्रेरित व्यंजनों के लिए एक संकेत है।


होटल बास्टियन की खासियत (Specialty of Hotel Bastian)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जिस होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, वहां 450 लोग आराम से आ सकते हैं, जी हां! होटल काफी स्पेशियस है। इस होटल का व्यू बेहद ही प्यारा है, और इसमें पूल भी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से खबरें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक सोनाक्षी और जहीर भी बाकी के स्टार्स की तरह ही ग्रैंड वेडिंग करेंगे, सोनाक्षी और जहीर की शादी में इंडस्ट्री के तमाम सितारे शिरकत करने वाले हैं।

Tags:    

Similar News