Indore Silk India Exhibition: इंदौर में लगी है जबरदस्त सिल्क एग्जिबिशन, यहां से करें ढेर सारे आइटम्स की खरीदारी

Indore Silk India Exhibition: अगर आप सिल्क की खरीदी करने के शौकीन हैं, तो आप इंदौर में सिल्क एक्जीबिशन से खरीदी कर सकते हैं।

Update:2024-07-08 15:58 IST

Indore Silk India Exhibition (Photos - Social Media) 

Indore Silk India Exhibition : स्वच्छता में नंबर वन और पर्यटन तथा खाने-पीने के लिए लिहाज से प्रसिद्ध शहर इंदौर लोगों को खूब भाता है। पहले इन्दौर का नाम इन्दुर था, लेकिन 1741 में बने इंद्रेश्वर महादेव मंदिर के चलते नाम बदलकर इंदौर पड़ गया। 18वीं सदी में होलकर राजवंश के मल्हार राव होलकर ने इस शहर को विकसित किया था पहले इसका नाम इंदूर था। इंदौर लगातार विकास करता हुआ एक ऐसा शहर है जहां पर अब कई मल्टीनेशनल कंपनियों के ऑफिस है। यहां पर कई युवाओं को अपनी पढ़ाई करने या फिर जॉब के सिलसिले में आते हुए देखा जाता है। घूमने फिरने के लिए यहां पर कहीं सारे स्थान है और खाने पीने का जो आनंद आपको इंदौर में मिलेगा वह कहीं और मिल पाना मुश्किल है। शॉपिंग के मामले में भी इंदौर जबरदस्त है।

इंदौर सिल्क इंडिया एग्जिबिशन से करें खरीदारी (Shop from Silk India Exhibition)

क्या आपने बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में होने वाले सिल्क इंडिया एक्सपो के बारे में सुना है? यदि नहीं, तो आप निश्चित रूप से कुछ अद्भुत रेशम से चूक रहे हैं. अगर आप भी शॉपिंग करने के शौकीन है तो इंदौर में हाल ही में सिर्फ इंडिया एग्जिबिशन लगी हुई है। 3 जुलाई से 14 जुलाई तक की एग्जीबिशन चलने वाली है जिसमें आप जमकर खरीदी कर सकते हैं।


इंदौर सिल्क इंडिया एग्जिबिशन से खरीदें ये चीजें (Buy these things from Indore Silk India Exhibition)

इस शानदार एग्जीबिशन में आप सिल्क की साड़ी, हैंडलूम प्रोडक्ट, डिजाइनर ब्लाउज, सूट, साड़ी, स्टाल, क्लॉथ मटेरियल समेत ढेर सारे आइटम खरीद सकते हैं।


इंदौर सिल्क इंडिया एग्जिबिशन का क्या है समय (What are the timings of Indore Silk India Exhibition?)

ये एग्जीबिशन सुबह 10:30 बजे से रात 8:30 बजे तक लगा रहता है।


इंदौर सिल्क इंडिया एग्जिबिशन का एड्रेस (Address of Indore Silk India Exhibition)

ये एग्जीबिशन बॉस्केटबॉल कॉम्प्लेक्स, अभय प्रशाल के पास लगाया गया है। 

Tags:    

Similar News