Top 3 Honeymoon Destinations: हनीमून के लिए इन 3 जगह का बनाएं प्लान, खूबसूरत नजारे जीत लेंगे आपका दिल

Top 3 Cheapest Honeymoon Destinations: शादी के बाद हनीमून पर जाने की प्लानिंग कपल काफी पहले से शुरू कर देते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम चाहते हैं तो हम आपको कुछ खूबसूरत स्थान की जानकारी देते हैं।

Update: 2024-07-15 08:31 GMT

Top 3 Cheapest International Honeymoon Destinations (Photos - Social Media) 

Top 3 Cheapest Honeymoon Destinations: शादी के बाद अधिकतर कपल हनीमून पर जाने का प्लान बनाते हैं। वैसे हनीमून पर जाने का यह प्लान शादी के पहले ही बन जाता है। यह ऐसा मौका होता है जब आप अपने पार्टनर के साथ घूम सकते हैं और जिंदगी भर के लिए कुछ अच्छी यादों को सजा सकते हैं। वही हनीमून पर अगर विदेश यात्रा करने का मौका मिल जाए तो इससे बेहतर भला क्या हो सकता है। बहुत से कपल शादी के पहले ऐसी जगह की तलाश करना शुरू कर देते हैं। अगर विदेशी लोकेशन की बात करें तो लोगों के दिमाग में मालदीव, बाली और पेरिस जैसी जगह आती है। यह तीनों ही बहुत खूबसूरत है रोमांटिक जगह में से एक है। लेकिन आज हम आपको इन तीनों से बिल्कुल अलग एक लोकेशन की जानकारी देते हैं। यहां पर आप अपने हनीमून की प्लानिंग कर सकते हैं।

1 - ग्रीस (Greece Honeymoon Details)

अगर आपको किसी ऐसी जगह पर जाना है जहां आपको सुंदर नजारे देखने को मिले तो आप ग्रीस जाने का प्लान बना सकते हैं। यह जगह बहुत ही सुंदर है और यहां जाने के बाद आपको मालदीप और पेरिस की याद बिल्कुल भी नहीं आएगी। सबसे खास बात यह है कि यहां का हर घर एक ही रंग का है। शाहपुर को आसमान किसी का भी दिल जीत सकता है। इस जगह की खूबसूरती में आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

Greece

2 - वेनिस (Venice Honeymoon Details)

यह भी हनीमून के लिए एक बेस्ट जगहहै। अगर आपको शाही माहौल का एहसास करना है तो यहां जाने का प्लान बनाया जा सकता है। यह इटली में मौजूद सबसे रोमांटिक जगह में से एक है। यहां पर आपको देखने के लिए कई सारी जगह मिल जाएगी। इस शहर में आपको घूमने के लिए नाव की सवारी करनी पड़ेगी।

Venice

3 - क्राबी (Krabi Honeymoon Details)

आप में से कुछ लोगों ने इस जगह का नाम पहली बार सुना होगा लेकिन यहां जाने के बाद आपको मालदीव जैसे नजारे देखने को मिलेंगे। यहां का पानी बहुत ही साफ है और सुंदर नजारे आपका दिलजीत लेंगे। सोशल मीडिया पर इस जगह की तस्वीर खूब वायरल होती है।

Krabi

 

Tags:    

Similar News