Top 5 Best Hotel In Nainital: नैनीताल में बितानी है छुट्टियां यहां देखें टॉप 5 होटल वो भी कम कीमत में

Top 5 Best Hotel In Nainital: उत्तरखंड के नैनीताल में चाहिए बेस्ट होटल वो भी कम कीमत में तो ये आर्टिकल आपके लिए हो सकता है खास...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-21 13:40 GMT

Uttarkhand top 5 Hotel In Budget (Pic Credit-Social Media)

Top 5 Best Hotel In Nainital: गर्मियों में घूमना है हिल स्टेशन तो उत्तराखंड से बेहतर कौन सी जगह होगी। ऐसे में आप भी काम का स्ट्रेस और गर्मी में होनी वाली थकान से ब्रेक लेकर आ जाइए नैनीताल। जहां काम कीमत मैं एक छोटा सा ब्रेक लेकर मूड और माइंड दोनो को रिफ्रेश कर लीजिए। अगर आप पीक सीजन में आते है तो आपको यहां होटल बहुत महंगे मिलेंगे। लेकिन हम आपके लिए यहां टॉप 5 होटल को लिस्ट लेकर आए है। जहां आपको रहने के लिए सिर्फ 1000 से 1500 रुपए खर्च करके बहुत ही अच्छा होटल वो भी पहाड़ों के सुंदर दृश्यों के साथ मिल जायेगा। तब देर किस बात की उठाइए बैग बांधिए सामान और आ जाइए नैनीताल ...

ट्रीबो द्वारा इट्सी - श्री जीवी इन

लोकेशन: किरलानी कंपाउंड, हिल, शेरवुड कॉलेज के पास, अयारपट्टा, नैनीताल, नैना रेंज, उत्तराखंड

कीमत: 1200-1500/-

यह संपत्ति नैनी झील के करीब स्थित है और हर समय ठंडी हवा के साथ सुंदर दृश्य प्रस्तुत करती है। स्टाफ विनम्र, पेशेवर और सहयोगी है। खाना स्वादिष्ट और अच्छा है. हालाँकि, स्थान भ्रमित करने वाला है और स्थानीय सहायता के बिना उस तक पहुँचना कठिन है। संपत्ति निर्माणाधीन है और सफाई एक प्रमुख मुद्दा है। कुछ कमरों में पानी टपक रहा था और गद्दे और कंबल भीग गए थे। नाश्ता मानक से कमतर था और इसे तैयार करने में काफी समय लगा। कुल मिलाकर, संपत्ति में संभावनाएं हैं लेकिन विभिन्न क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है।


स्वीट होम्स द्वारा नक्षत्र इन 

लोकेशन: झील से 300 मीटर, चिड़ियाघर रोड, नैनीताल, उत्तराखंड

कीमत: 1100-1400/-

नक्षत्र इन संपत्ति मॉल रोड, नैनीताल के पास स्थित है। मेहमानों ने मिलनसार और मददगार स्टाफ की सराहना की, जिन्होंने त्वरित कक्ष सेवा प्रदान की। यह संपत्ति नैनी झील का सुंदर दृश्य प्रस्तुत करती है। हालाँकि, कुछ मेहमानों ने बाथरूम में गर्म पानी की कमी और कमरे की साफ़-सफ़ाई के बारे में शिकायत की। स्थान ढलानदार है और पार्किंग सीमित है। परोसा गया भोजन स्वादिष्ट था और स्टाफ सहयोगात्मक था। कुल मिलाकर, यह बुनियादी सुविधाओं के साथ एक बजट-अनुकूल संपत्ति है।


पैराडाइज़ होमस्टे नैनीताल

लोकेशन: हज बार्टन कंपाउंड, डीएम निवास के पास, तल्लीताल, नैनीताल, उत्तराखंड

कीमत: 1500-1600/-

चेक-इन समय: 11:00 बजे

चेक-आउट समय: 10:00 बजे

नैनीताल में पैराडाइज़ होमस्टे घाटी के सुंदर दृश्यों के साथ एक गर्मजोशीपूर्ण और स्वागत योग्य प्रवास प्रदान करता है। देखभाल करने वाले, शबाना और अफ़ाक, विनम्र और मददगार हैं। नैनी झील से केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित एक बहुत ही शांतिपूर्ण स्वच्छ संपत्ति। मेज़बान और परिचारिका बहुत मिलनसार और मददगार परिवार हैं।

प्रेम सरोवर

लोकेशन: अवागढ़, कुर्मांचल बैंक के पास, मल्लीताल, नैनीताल, उत्तराखंड

कीमत: 1000-1300/-

चेक-इन समय: 13:00 बजे

चेक-आउट समय: 10:00 बजे

होटल प्रेम सरोवर उन यात्रियों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो नैनीताल में एक सितारा होटल की तलाश में हैं। यह होटल नैनीताल में अत्यधिक अनुशंसित होटलों में से एक है। रामनगर से 15 मिनट की ड्राइव पर, यह रिसॉर्ट वाई-फाई, पूल और भोजन सुविधाओं के साथ हैं। यहां से जिम कॉर्बेट पार्क भी पास है, जहां पर वन्यजीव सफारी का आनंद लिया जा सकता है।


नैना ग्रीन्स

लोकेशन: नैना ग्रीन्स मल्लीताल, पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास, 263001, नैनीताल

कीमत: 1500-1800/-

आपके प्रवास के दौरान, संपत्ति पर एक केयरटेकर उपलब्ध रहता है।देखभालकर्ता की जिम्मेदारियां: रसोई/बर्तन साफ करना, कैब बुकिंग, कार/बाइक किराए पर लेना, बागवानी, किराने का सामान खरीदने में मदद, रेस्तरां आरक्षण, पिक अप और ड्रॉप सेवाएं प्रतिक्रिया समय: 24 घंटे के भीतर जवाब देता है।



Tags:    

Similar News