Top 5 Wedding Hall: सीतापुर के सस्ते और सुंदर मैरिज वेन्यू, यहां देखें डिटेल्स

Wedding Hall in Sitapur: सीतापुर में शादी और अन्य समारोहों के लिए औसत बजट गेस्ट हाउस, बैंक्वेट हाल, वेडिन लॉन की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-10 06:30 GMT

Wedding Hall in Sitapur (Pic Credit-Social Media)

Top 5 Wedding Hall In Sitapur: उत्तर प्रदेश का सीतापुर जिला राजधानी लखनऊ से मात्र 100 किलोमीटर की दूरी पर है। वैसे तो ब्याह शादी के लिए लोग लखनऊ आ जाते है। क्योंकि यहां पर ज्यादा विकल्प है। लेकिन यदि आप लखनऊ नहीं आना चाहते तब फिर? इसी प्रश्न का जवाब आपको यहां मिलेगा। शादी, तिलक आदि जैसे बड़े समारोहों के लिए बढ़िया जगह की तलाश सबको रहती है। विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए बेहतर से बेहतर जगह हर कोई ढूंढता है। सीतापुर में शादी और अन्य समारोहों के लिए औसत बजट गेस्ट हाउस, बैंक्वेट हाल, वेडिन लॉन की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए है। यहां आपको सीतापुर के बेस्ट वेडिंग वेन्यू के बारे में डिटेल जानकारी दी गई है।

सीतापुर के प्रसिद्ध वेडिंग वेन्यू (Sitapur Famous Wedding Venue)

रेवोली गार्डन(Revoli Garden)

लोकेशन: गुप्ता कोल्ड स्टोरेज के पास, बिजवार, लखनऊ-सीतापुर रोड, सीतापुर

समय: 24 घंटे

यह सीतापुर के सबसे अच्छे लॉन में से एक है। शादी बड़े और अच्छी तरह से सजाए गए कमरे, बड़ा लॉन, शानदार पार्किंग स्थान, मंच के साथ बहुत सुंदर और विशाल हॉल मिलते है। यहां पर कमरा भीशानदार है, उचित एवं साफ-सुथरा माहौल है। बैंक्वेट में एसी भी ठीक से काम करता हैं। सड़क से लगा है, आसानी से पहुंचा जा सकता है। कुल मिलाकर रेवोली गार्डन में कोई समस्या नहीं होती है। अगर आप शादी या किसी अन्य पार्टी की योजना बना रहे हैं तो रेवोली गार्डन से अवश्य संपर्क करें। यहां पार्किंग के लिए भी बड़ी जगह है। माहौल बहुत सुंदर और सुखदायक होने के साथ प्रबंध भी अच्छा है। यह उद्यान सीतापुर शहर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर स्थित है।



द नारायण्स, बैंक्वेट हॉल(The Narayans, Banquet Hall)

लोकेशन: लखनऊ - शाहजहाँपुर रोड, इलासिया ग्रांट

समय: 24 घंटे

शादियों की मेजबानी करने के लिए खूबसूरत जगह है यहां पर कमरे भी विशाल हैं, अंदर का बफेट प्लेस भी बहुत बड़ा है। वरमाला की मेजबानी के लिए 2 मैदान और अलग-अलग मैदानों में रात्रिभोज की व्यवस्था होती है।वास्तव में अच्छी तरह से व्यवस्थित बैंक्वेट हाल है और सभी प्रकार की सभाओं के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 



गूड वेडिंग लॉन(Good Wedding lawn)

लोकेशन: जनकपुरी, मुंशीगंज, सीतापुर, उत्तर प्रदेश

समय: सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक

यह मैरिज लॉन अपने नाम से नहीं बल्कि अपनी उचित व्यवस्था से भी बहुत अच्छा है। सजावट बहुत अच्छी होती है यहां पर लगभग 700-800 लोगों की भीड़ को संभाला जा सकता है। सभी वर्ग के लोगों के लिए यह मुंशीगंज में एक अच्छा और औसत विवाह लॉन है। उन्होंने पहले ही अपना नाम अच्छा रख लिया है। यह शादी और छोटे समारोहों के लिए एक अच्छी जगह है। बहुत बड़ा ओपन एरिया है। यह निश्चित रूप से भारी भीड़ को समायोजित कर सकता है। बुफे व्यवस्था भी अच्छी है। यह एक बजट अनुकूल सभा स्थल भी प्रतीत होता है। 



उत्सव गेस्ट हाउस(Utsav Guest House)

लोकेशन: घूरामऊ बंगला के पास, एनसीसी कार्यालय रोड, सीतापुर, उत्तर प्रदेश

समय: सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक

उत्सव इन-हाउस पार्टी थीम आधारित औपचारिक समारोहों के लिए सर्वोत्तम है। बहुत आकर्षक गेस्ट हाउस है। सुरुचिपूर्ण सजावट से लेकर त्रुटिहीन सेवा तक, यहां का हर विवरण गर्मजोशी और आतिथ्य का अनुभव कराता है। शादी के लिए इस गेस्ट हाउस में रहना एक परम आनंददायक अनुभव था। आरामदायक कमरे, सुरम्य वातावरण और चौकस कर्मचारियों से एक अच्छा अनुभव लेने के साथ वास्तव में अविस्मरणीय यादें बना सकते है। 250 लोगों की सभा के लिए उपयुक्त. मंडप और ढके हुए डाइनिंग हॉल के लिए अच्छी जगह है। शहर के मध्य में स्थित है, यह गेस्ट हाउस एक छिपा हुआ रत्न है! शानदार ढंग से सजाए गए कमरे, शांत बगीचे और बेहतरीन सुविधाएं एक शानदार शादी के सप्ताहांत के लिए मंच तैयार करती हैं। यह स्पष्ट है कि मेजबान यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं कि उनके मेहमान घर जैसा महसूस करें।



आशीष पैलेस(Ashish Palace)

लोकेशन: नैपालापुर, सीतापुर, एसएच-30बी, लखीमपुर पेपास रोड, सीतापुर, सीतापुर

समय: सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

यहां आपको इनडोर और आउटडोर दोनों ही प्रकार की व्यवस्था मिलती है। जहां आप 500 लोगों की भीड़ जुटा सकते है। यह जगह एक घर नुमा लगता है। बड़ा स्पेस के साथ यहां आपको कई तरह की सुविधाएं मिलती है। केटरिंग के लिए भी यहां आप स्वतंत्र है। जो चाहे उससे बनवा सकते है। एक से एक डेकोरेशन करवा सकते है। शादियों के सीजन में ये वेन्यू व्यस्त रहता है।



Tags:    

Similar News