Indore Food : सिर्फ 78 रुपए में इंदौर के रेस्टोरेंट में खाएं भरपेट खाना, स्वाद ऐसा की चाटते रह जाएंगे उंगलियां

Indore Food : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर अपने बेहतरीन स्वाद के लिए देशभर में खास पहचान रखती है। आज आपको यहां मिलने वाली 78 रुपए की फुल बफे थाली के बारे में बताते हैं।

Update: 2023-11-25 12:36 GMT

usalvala in indore 

Indore Food : घूमना फिरना और अलग-अलग वैरायटी का खाना हर किसी को बहुत पसंद होता है। हम अपने आसपास कई ऐसे लोगों को भी देखते हैं, जिन्हें फूडी कहा जाता है और उन्हें नई-नई वैरायटी ट्राई करना बहुत अच्छा लगता है और वह हर जगह कुछ ना कुछ नया ढूंढते दिखाई देते हैं। अब जब खाने का नाम निकला हो और जिक्र इंदौर का ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। इंदौर मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के रूप में प्रसिद्ध है। यह सबसे साफ शहर होने के साथ-साथ खाने पीने के लिए भी बहुत प्रसिद्ध जगह है। आज हम आपके यहां की एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सिर्फ 78 रुपए देकर भरपेट खाना खाया जा सकता है।

78 रुपए में भरपेट खाना

इंदौर के स्कीम नंबर 78 में उसलवाला नामक एक रेस्टोरेंट मौजूद है। जहां पर सिर्फ 78 रुपए देकर अनलिमिटेड बफे सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है। यहां पर आपको खाने की पूरी प्लेट मिलती है जिसमें रोटी, सब्जी, दाल, चावल, सलाद, पापड़, कढ़ी, अचार, मीठा सब कुछ दिया जाता है। अब सोचिए जब इतनी सारी चीजों का स्वाद आपको इंदौरी तड़के के साथ मिलेगा तो यह कितना स्वादिष्ट होता।



मिलते हैं ये आइटम

इस रेस्टोरेंट में इस फुल थाली के अलावा एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स मिलते हैं। यहां पर आप सैंडविच, ज्यूस, सीजनल शेक, पोहा, समोसा, कचोरी, उत्तपम, डोसा, तंदूर, पराठा, चाइनीस, साउथ इंडियन सभी तरह के खाने का आनंद ले सकते हैं। अगर आप ही खाने पीने की शौकीन है और अलग-अलग वैरायटी की तलाश करते रहते हैं तो आपको स्कीम नंबर 78 के उसलवाला जरूर जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News