Varanasi Movie Theater: बनारस में ये हैं मूवी देखने के आप्शन, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Varanasi Movie Theater: वाराणसी विभिन्न प्रकार के मूवी थिएटर प्रदान करता है जो विभिन्न प्राथमिकताओं और बजटों के अनुसार हैं।

Report :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-04 05:55 GMT

Varanasi Movie Theater: वाराणसी को भारत के सबसे पवित्र महानगरों में से एक माना जाता है। यह अपने प्राचीन मंडपों, घाटों और कलात्मक पृष्ठभूमि के लिए जाना जाता है। अपने धार्मिक महत्व के कारण, यह मेगासिटी मनोरंजन और सिनेमा का भी केंद्र है। लाखों लोगों के बीच सिनेमा की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, वाराणसी फिल्म प्रेमियों के लिए एक प्रमुख स्थान बन गया है। शहर में कई अत्याधुनिक और अच्छी तरह से सुसज्जित मूवी थिएटर हैं। जो लोगों की मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। वाराणसी विभिन्न प्रकार के मूवी थिएटर प्रदान करता है जो विभिन्न प्राथमिकताओं और बजटों के अनुसार हैं।

जेएचवी सिनेमाज

लोकेशन: जेएचवी मॉल, द मॉल रोड, छावनी, वाराणसी कैंट, नेहरू पार्क के पास, वाराणसी।

जेएचवी सिनेमाज वाराणसी में सबसे प्रसिद्ध और स्थापित मूवी थिएटरों में से एक है। प्रतिष्ठित जेएचवी मॉल में स्थित, यह सिनेमा हॉल कई सुरक्षा और आलीशान हवा का दावा करता है। जेएचवी सिनेमाज अक्सर प्रीमियर शो और विशेष कार्यक्रम आयोजित करता है, जिससे यह फिल्म प्रेमियों के बीच पसंदीदा बन जाता है।

टिकट की कीमत: ₹100-200

अन्य सुविधाएं: फूड कोर्ट, गेमिंग जोन, पार्किंग

आईपी सिनेमाज: आईपी सिगरा मॉल

लोकेशन: आईपी सिगरा शॉपिंग मॉल, विद्यापीठ रोड, सिगरा, शास्त्री नगर, गुरु नानक नगर कॉलोनी, आईपी मॉल, वाराणसी

सिगरा आईपी मॉल में आईपी सिनेमा फिल्म देखने वालों के बीच एक लोकप्रिय पसंद है। अत्याधुनिक इंस्टॉलेशन और आरामदायक बैठने की व्यवस्था के साथ, यह थिएटर एक शानदार फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करता है।

टिकट की कीमत: ₹120-250/-

अन्य सुविधाएं: फूड कोर्ट, गेमिंग जोन, पार्किंग

आईपी सिनेमाज: आईपी विजया मॉल

लोकेशन: विजया मॉल, भेलूपुर क्रॉसिंग, दुर्गाकुंड रोड, वाराणसी

आईपी सिनेमा की एक और शाखा विजया मॉल में है।अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ, विजया मॉल में आईपी सिनेमा एक यादगार सिनेमाई रोमांच की तलाश कर रहे फिल्म प्रेमियों को आकर्षित करता है।

टिकट की कीमत: ₹120-250/-

अन्य सुविधाएं: फूड कोर्ट, गेमिंग जोन, पार्किंग

पीडीआर सिनेमाज: पीडीआर वाराणसी

लोकेशन: डी 48/142, लक्सा रोड, सिद्धगिरिबाग, श्री बासदेव बाबा मंदिर के पास, वाराणसी

पीडीआर मॉल में स्थित, कार्निवल सिनेमाज मूवी वायरवर्क की विस्तृत श्रृंखला और आरामदायक बैठने की व्यवस्था के लिए जाना जाता है। यह रंगीन पट्टियों से फ़्लिक्स का एक अलग चयन प्रदान करता है।

टिकट की कीमत: ₹120-250/-

अन्य सुविधाएं: फूड कोर्ट, गेमिंग जोन, पार्किंग।

छवि महल

छवि महल वाराणसी का एक प्रसिद्ध सिनेमाघर है जो लंबे समय से एक मनोरंजक पंथ रहा है। यह एक समृद्ध इतिहास समेटे हुए है और अपने क्लासिक आकर्षण के लिए स्थानीय लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

लोकेशन: 82एम4+844, बारी बाजार रोड, सिटी गर्ल्स स्कूल के पास, वाराणसी।

टिकट की कीमत: ₹80-150/-

अन्य सुविधाएं: कोई नहीं

कामाक्षी सिनेमा

लोकेशन: रामानगर , वाराणसी

कामाक्षी सिनेमा वाराणसी के रामनगर में है। जो कई सालों से सिनेमा द्वारा मनोरंजन करता है। यह रामनगर चौराहा और पड़ाव चौराहा के बीच पड़ता है।

टिकट की कीमत: ₹60-120/-

अन्य सुविधाएं: कोई नहीं

आईपी सिगरा मॉल: 12डी सिनेमा

लोकेशन: 12 डी सिनेमा, चौथी मंजिल, आईपी सिगरा मॉल, फ़ैटमैन रोड वाराणसी

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपनी आने वाली फिल्म कहां देखना चाहते हैं, वाराणसी के थिएटर आरामदायक माहौल, स्वादिष्ट स्नैक्स और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं। तो, कुछ पॉपकॉर्न लें, आराम से बैठें और शो का आनंद लें!

Tags:    

Similar News