Varanasi to Delhi Train: वाराणसी से दिल्ली तक के लिए है ये ट्रेन, जानिए किराया और समय

Travel Varanasi to Delhi By Train: वाराणसी से दिल्ली तक के लिए कई ट्रेनें चल रही है, जिनमें से कुछ की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

Update: 2023-04-05 15:05 GMT
Travel Varanasi to Delhi By Train (Image- Social media)

Travel Varanasi to Delhi By Train: काशी नगरी से दिल्ली तक के लिए लोगों की आवाजाही लगी रहती है। बस से यह सफर किया जा सकता है, लेकिन ट्रेन से इस सफर को और भी आसान किया जा सकता है। वाराणसी से दिल्ली तक के लिए कई ट्रेनें चल रही है, जिनमें से कुछ की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है। आप इन ट्रेन में सफर करने के लिए ऑनसाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

वाराणसी से दिल्ली तक का सफर आसान करती हैं ये ट्रेन

20503Rajdhani Exp

वाराणसी से दिल्ली जाने वाली यह ट्रेन 11 घंटे 58 मिनट में अपना सफर पूरा करती है। जिसमें 2145 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह ट्रेन वाराणसी जंक्शन से चलकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक जाती है। यह ट्रेन आपका यह सफर बेहद आसान और खास बना देती है।

12561Swatantra S Exp

10 घंटे 50 मिनट में अपना वाराणसी से दिल्ली तक का सफर पूरा करने वाली यह ट्रेन वाराणसी जंक्शन से चलती है, और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक का अपना सफर पूरा करती है। इस ट्रेन में प्रति व्यक्ति किराया 430 रुपये देना होता है, इस ट्रेन में सफर करना लोगों को काफी पसंद आता है।

13413Farakka Express

फराक्का एक्सप्रेस वाराणसी से दिल्ली तक का सफर पुरा करने वाली सबसे बेहतर ट्रेन है। जिसके लिए प्रति व्यक्ति किराया 415 रुपये देना होता है, यह ट्रेन 17 घंटे 35 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है। वाराणसी जंक्शन से चलकर यह ट्रेन पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आकर रुकती है।

15127Kashi V Nath Exp

वाराणसी से दिल्ली तक का सफर पूरा करने वाली यह ट्रेन बेहद ही खास और अच्छी है। जो बनासर रेलवे स्टेशन से चलकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक आती है। इस ट्रेन में सफर करने के लिए 415 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। मात्र 16 घंटे 10 मिनट में यह ट्रेन अपना सफर पूरा कर लेती है।

14005Lichchvi Expres

वाराणसी से दिल्ली तक आने वाली यह ट्रेन 13 घंटे 35 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है। वाराणसी से दिल्ली तक का सफर पूरा करने के लिए यह ट्रेन काफी अच्छा ऑप्शन है। इस ट्रेन में प्रति व्यक्ति किराया 400 रुपये देना होता है, यह ट्रेन वाराणसी जंक्शन से चलकर दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर आकर रुकती है।

Tags:    

Similar News