Utensil Fair Market 2024: दिल्ली में लगा बर्तनों का बड़ा बाजार, यहां सस्ते में मिलेंगे एक से बढ़कर एक आइटम्स

Utensil Fair Market 2024 : अच्छे-अच्छे बर्तनों की खरीदारी करना सभी को पसंद होता है। अगर आप भी शॉपिंग करने की शॉपिंग में तो दिल्ली में एक शानदार बाजार आया है।

Update: 2024-07-22 10:45 GMT

Utensil Fair Market 2024 (Photos - Social Media)

Utensil Fair Market 2024 : अच्छा अच्छा और स्वादिष्ट खाना सभी को पसंद होता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो खाना बनाने और खिलाने के शौकीन होते हैं। घर में जब भी कोई मेहमान आता है तो घर की महिलाओं को लगता है कि उन्हें अच्छे और सुंदर बर्तनों में खाना परोसने चाहिए। पुराने बर्तनों में खाना परोसने उन्हें अच्छा नहीं लगता। अगर आप भी ऐसे ही हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर आई है। दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए यह अच्छी खुशखबरी है। दिल्ली में आज से लेकर अगले दो दिनों के लिए बर्तन का बड़ा बाजार सज चुका है। ये देश का सबसे बड़ा हाउसवेयर और होम एप्लायंसेज़ व्यापार मेला : “वाइब्रेंट इंडिया” का 10 वां संस्करण है। ये आयोजन दिल्ली के द्वारका में मौजूद यशोभूमि में है। इस मेले में हाउसवेयर, किचनवेयर, टेबलवेयर, होटलवेयर, ग्लासवेयर, प्लास्टिकवेयर, थर्मोवेयर, बर्तन, रसोई के टूल्स, क्रॉकरी, घरेलू उपकरण की खरीदारी की जा सकती है।

मिलेंगी ये चीजें (You Will Get These Things)

हाउसवेयर, किचनवेयर, टेबलवेयर, होटलवेयर, ग्लासवेयर, प्लास्टिकवेयर, थर्मोवेयर, बर्तन, रसोई के उपकरण, क्राकरी, घरेलू उपकरण और स्टेनलेस स्टील का पूरा संसार शामिल होगा। जबकि 60 लीटर तक के बड़े आकार के प्रेशर कुकर आकर्षण के केंद्र में होगा। यहां आप स्टेनलेस स्टील से बने बर्तन भी खरीद सकते हैं।

Utensil Fair Market 2024


तेजी से बढ़ रहा है व्यापार (Business Is Growing Rapidly)

हाउसवेयर, किचनवेयर और होम एप्लायंसेज के इस तरह के बाजारों का तेजी से बढ़ता व्यापार भारत में देखने को मिल रहा है। इस बिजनेस के पीछे पिछले कई दशकों का विकास दर्ज किया गया है। नए नए आकर्षक सामानों और कीमतों से बाजार लोगों को लुभा रहा है। विशेषकर इस मेले में आने वाले 30 हजार से अधिक लोगों को देशभर में डीलरों और वितरण नेटवर्क की श्रृंखला बनाने और मिलने का मौका मिलेगा। इसमें इस क्षेत्र के बड़े खिलाड़ियों और उद्योग और सरकारी प्रतिनिधियों से बातचीत के साथ ही चर्चा, सम्मेलनों में भी भाग लेने का मौका मिलेगा। 

Utensil Fair Market 2024

 

Tags:    

Similar News