बाइकिंग के शौकीनों के लिए आई पल्सर वीएस 400, जानें क्या है कीमत और फीचर्स?

Update: 2016-12-01 10:06 GMT

नई दिल्ली: जो लोग एडवेंचरस बाइकिंग का शौक रखते हैं, उनके लिए ख़ुशी की खबर है। युवाओं में अपनी स्टाइलिश स्पोर्ट्स बाइक से पहचान बनाने वाली कंपनी बजाज जल्द ही अपनी फेमस बाइक पल्सर का नया वेरियंट पल्सर वीएस 400 पेश करने वाली है।

पल्सर की इस नई बाइक की रेंज 400 सीसी की होगी। इंडियन मार्केट्स में 400 सीसी सेगमेंट पल्सर का ये पहला मॉडल होगा। कंपनी की मानें कोशिश की जा रही है कि यह बाइक दिसंबर 2016 में ही लाइ जा सके। वहीं इस बाइक की कीमत करीब 2 लाख रुपए तक हो सकती है।

कंपनी का कहना है कि इस बाइक को खासकर लड़कों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह उन लड़कों को खासी पसंद आएगी। जो लंबी बाइक राइड के शौक़ीन हैं। इतना ही नहीं कंपनी का यह भी कहना है कि आजकल युवाओं में ईजी और लो मेनटेनेंस बाइक्स का क्रेज है। ऐसे में पल्सर की यह बाइक एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। पल्सर वीएस 400 देखने में काफी स्टाइलिश है और स्पोर्टी फील देती है। कंपनी ने इसे 2014 के ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था।

यह हैं इस बाइक के फीचर्स

पल्सर वीएस 400 को 375सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड 4 वॉल्ब ट्रिपल स्पॉर्क इंजन से लैस किया गया है। यह इंजन 9000आरपीएम पर 43बीएचपी का पावर और 7000आरपीएम पर 35 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है। इतना ही नहीं बेहतरीन राइडिंग के लिए इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। तो अगर आपको भी पल्सर की बाइक्स की दीवानगी है, तो तैयार हो जाइए, इस दमदार बाइक का मजा लेने के लिए।

 

Tags:    

Similar News