GIRLS होगी इंप्रेस, जब BOYS ड्रेस व मेकअप का ऐसे फॉलो करेंगे स्टाइल

Update: 2017-09-07 10:37 GMT

जयपुर:बदलती लाइफ स्टाइल, अधिक पैसा कमाने की चाहत के लिए बेहतर लुक और खूबसूरत दिखने का ट्रेंड ब्वॉयज में तेजी से बढ़ रहा है। बहुत से ब्वॉयज को फैशन में और स्टाइल में रहना पसंद होता है इसके लिए वो नया नया लुक अपनाते हैं।फैशन और स्टाइल की सबसे ज्यादा ब्वॉयज को टीनऐज में जरुरत पड़ती है ताकि उनका इम्प्रेशन अच्छा रहे।

स्टाइल और कूल लुक के लिए ब्वॉयज के ऑउटफिट का स्टाइल ही जरुरी होता है। कोई भी स्टाइल अपना सकते है। यदि बिना फॉर्मल और स्टाइलिश लुक में कॉलेज या किसी डेट पर जाना है तो आप ऐसे कूल गेटअप को फॉलो करे। ये कूल लुक का ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता, चाहे तो इसे डेली के हिसाब से भी फॉलो कर सकते हैं इसे वे कूल व स्टाइलिश दिखेंगे।

आगे...

फैशन के दौर में यह जरुरी भी है कि वह अपने लुक को लेकर कोई लापरवाही न करें और खुद को स्मार्ट बनाएं। जब ब्वॉयज के पीठ और छाती पर अनचाहे बाल आ जाते हैं तब वो काफी गंदे और भद्दे लगते हैं।लड़के भी लड़कियों की तरह मेकअप ट्राई करने लगे। जिससे वो स्टाइलिश और खूबसूरत लगें।

यह भी पढ़ें...तंदुरुस्ती के लिए संतुलित मात्रा में लें प्रोटीन, नहीं तो हो सकते हैं ये नुकसान

मेकअप करने से पहले शेविंग जरूर कर लें। इससे आपको आकर्षक लुक मिलता है। स्क्रब को हल्के हाथों से त्वचा पर रगड़ते हुए गुनगुने पानी से चेहरा धो लें। शेविंग के कुछ समय बाद चेहरे को फेसवॉस या स्क्रब से साफ करें, जिससे त्वचा में जलन नहीं महसूस हो।

आगे...

 

त्वचा में पीएच बैलेंस बनाए रखने के लिए अच्छी कंपनी का टोनर लगाएं। त्वचा को कोमल बनाए रखने के लिए मॉश्चराइजर लगाना नहीं भूलें।

आंखों के नीचे के काले घेरे को छिपाने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल कर सकते हैं। चेहरे के झाइयों, दाग-धब्बों, मुहांसों को छिपाने के लिए आप फाउंडेशन लगा सकते हैं। पसीना आने पर मेकअप खरीब नहीं हो इसलिए वाटरप्रूफ फाउंडेशन लगाएं।

Tags:    

Similar News