वयनाड के कांग्रेस सांसद एमआई शनवास का हुआ निधन

उन्होंने केरल छात्र संघ के माध्यम से राजनीति में प्रवेश किया, युवा कांग्रेस और सेवा दल में भी काम कर चुके थे। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके मंत्रिमंडल समेत कई नेताओं ने ने शाहनवाज के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Update: 2018-11-21 05:02 GMT

चेन्नई/तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस की केरल इकाई के कार्यवाहक अध्यक्ष और वयनाड के सांसद एमआई शनवास (67) का मंगलवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया| वह लंबे समय से बीमार थे|

उन्होंने देर रात एक बजे अंतिम सांस ली| दो नवंबर को उनका यकृत (लिवर) का प्रतिरोपण हुआ था| उन्होंने केरल छात्र संघ के माध्यम से राजनीति में प्रवेश किया, युवा कांग्रेस और सेवा दल में भी काम कर चुके थे। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके मंत्रिमंडल समेत कई नेताओं ने ने शनवास के निधन पर शोक व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें— OMG: यहां लड़कियांं खुशी-खुशी शेयर करती है अपना BF, उठाती है उनका खर्च

उनके निधन पर केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथला ने कहा"पार्टी ने एक मज़बूत खो दिया है। मैंने एक प्रिय भाई को खो दिया है।," दो बार संसद सदस्य रह चुके शनवास कुछ समय बीमार चल रहे थे और उन्हें तमिलनाडु की राजधानी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें— आज सीएम योगी MP में यहां-यहां करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

"उनका पार्थिव शरीर आज कोच्चि लाया जाएगा। चेननिथला ने कहा, "यह जनता के अंतिम दर्शन करने के लिए राज्य में रखेगा और अंतिम संस्कार कल होगा।"

ये भी पढ़ें— ट्रंप ने रोकी पाकिस्तान की 166 करोड़ डॉलर की सैन्य सहायता

Tags:    

Similar News