प्यार में हुआ कुछ ऐसा, दोनों की एक साथ निकली जान

कहते हैं ना कि सच्ची मोहब्बत में प्रेमी एक-दूसरे से जुदा नहीं रह सकते हैं। एक ऐसे ही प्यार भरे जोड़े की कहानी है डॉन और मैक्सीन सिंपसन की।

Update: 2020-01-23 10:46 GMT

नई दिल्ली। कहते हैं ना कि सच्ची मोहब्बत में प्रेमी एक-दूसरे से जुदा नहीं रह सकते हैं। एक ऐसे ही प्यार भरे जोड़े की कहानी है डॉन और मैक्सीन सिंपसन की।

एक समाचार पत्र के मुताबिक कैलिफोर्निया में रहने वाले इस दंपति की शादी को 62 हो चुके थे। सालों पहले वो एक-दूसरे को एक बाउलिंग ऐले में मिले थे। उन्हें वहीं प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर घर बसा लिया।

ये भी पढ़ें- बेरोजगारी पर मोदी सरकार का करारा प्रहार, करने जा रही है ये काम

इसके बाद इन्हें दो लड़के हुए। लड़कों को बड़ा करने से लेकर ‌जीवन के हर पल को डॉन और मैक्सीन ने साथ-साथ जीया। डॉन बूढ़े हो जाने के बाद भी मैक्सीन के हमेशा साथ रहने की बात कहते थे।

मैक्सीन को कैंसर हो गया था

उनकी जिंदगी ठीक से चल रही थी कि तभी मैक्सीन को कैंसर हो गया। कैंसर का खतरनाक स्टेज चल रहा था। डॉक्टरों ने मैक्सीन का इलाज कर उन्हें घर में भेज दिया। वहीं दादाजी भी टाइल्स पर गिरने की वजह से कूल्हे पर चोटिल थे। डॉक्टरों ने दोनों को साथ ही घर में लिटा दिया।

लेकिन मैक्सीन घर पर आई और उनकी कुछ देर में मौत हो गई। कुछ ही देर पहले डॉन मैक्सीन के हाथ पकड़कर भगवान से उसे जुदा ना करने की बात कह रहा था। इस बीच मैक्सीन ने अपना दम तोड़ दिया। डॉन के चिल्लाने पर घर वाले और उसके पोते-पोतियां कमरे में आए।

ये भी पढ़ें-बेरोजगारी पर मोदी सरकार का करारा प्रहार, करने जा रही है ये काम

दादी को मरा देखकर वो उन्हें बेड सहित कमरे से बाहर निकाल ही रहे थे कि उसी वक्त दादाजी डॉन ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दोनों जिंदगी का लंबा वक्त साथ जीए और मरे भी तो साथ नहीं छोड़ा। आप को बता दें कि इस तरह की घटना विरले ही देखने को मिलते हैं।

Tags:    

Similar News