महिला डॉक्टर ने दोस्त को बुलाया घर, Landlord ने छठे फ्लोर से फेंका नीचे

मकान मालिक ने इनकार करते हुए कहा, “इस महिला ने अपने आपको खुद मार लिया था क्योंकि वो साइकोलॉजिकल समस्या से गुजर रही थी।”

Update: 2021-03-24 09:30 GMT

नई दिल्ली: मिस्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि एक किराये के मकान में रहने वाली एक महिला डॉक्टर को उसकी मकान मालिक, पड़ोसी और डोरमैन ने मारपीट करने के बाद उसे छठे फ्लोर से नीचे फेंक दिया है। बताया जा रहा है कि इस महिला डॉक्टर को इसलिए मारा गया क्योंकि वो अपने अपार्टमेंट में एक पुरूष मित्र को लेकर आती थी।

क्यों महिला डॉक्ट की मारा गया

मिस्र की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला डॉक्टर के मकान मालिक, पड़ोसी और अन्य लोग इस बात से उससे नाराज थे कि आखिर क्यों ये महिला डॉक्टर अपने अपार्टमेंट में एक पुरुष को बुलाती है। बताया जा रहा है कि ये महिला डॉक्टर कायरों की रहने वाली थी। अपार्टमेंट में पुरुष मित्र लाने के कारण नाराज मकान मालिक, पड़ोसी और डोरमैन ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट की और उसे छठे फ्लोर से नीचे फेंक दिया।

पुलिस ने मकान मालिक से की पूछताछ

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की तो उसने इस मामले से साफ इनकार कर दिया और कहा, "इस महिला ने अपने आपको खुद मार लिया था क्योंकि वो साइकोलॉजिकल समस्या से गुजर रही थी।"


वीमेन राइट एक्टिविस्ट्स ने की आलोचना

मामला सामने के बाद वीमेन राइट एक्टिविस्ट्स (Women Right Activists) ने इसकी आलोचना की है। बता दें कि मिस्र सरकार ने महिलाओं से जुड़े कई बड़े सख्त कानून लागू किए है। बताया जाता है कि मिस्र में महिलाएं बिना शादी के पुरुष के साथ नहीं रह सकती है, ऐसा करना वहां के समाज के काफी शर्मनाक माना जाता है।

Tags:    

Similar News