राशन कार्ड बनवाने के नाम पर रेप करने वाले AAP के पूर्व मंत्री अब BJP के लिए मांग रहे वोट

पिछले साल अगस्त में सेक्स टेप में फंसे से आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व मंत्री संदीप सिंह अब एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पक्ष में वोट मांगते हुए दिख रहे हैं।

Update: 2017-04-17 09:40 GMT
राशन कार्ड बनवाने के नाम पर रेप करने वाले AAP के पूर्व मंत्री अब BJP के लिए मांग रहे वोट

नई दिल्ली: पिछले साल अगस्त में सेक्स टेप में फंसे आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व मंत्री संदीप सिंह अब एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पक्ष में वोट मांगते हुए दिख रहे हैं। गौरतलब है कि संदीप कुमार का सेक्स टेप सामने आने पर बीजेपी के कई नेताओं ने उनपर हमला बोला था। सेक्स टेप के बाद आम आदमी पार्टी से निकाले जा चुके संदीप कुमार आजकल दिल्ली के नरेला इलाके में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वह बीजेपी कैंडिडेट सविता खत्री के लिए वोट मांग रहे हैं। एमसीडी का चुनाव 22 अप्रैल को होना है।

यह भी पढ़ें ... SEX TAPE: मंत्री संदीप कुमार को केजरीवाल ने हटाया, 15 दिन तक दबाए रखी CD

संदीप का कहना है कि हमारे दोस्त जहां-जहां से लड़ेंगे, चाहे वह बसपा, बीजेपी या कांग्रेस से ही क्यों न हों वही सबके लिए प्रचार करेंगे। सबसे पहले परिवार और दोस्त हैं। संदीप ने कहा कि सविता खत्री के परिवार से हमारे अच्छे ताल्लुकात हैं। हम इनके लिए घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान संदीप ने आम आदमी पार्टी के नाम का जिक्र नहीं किया और किसी पार्टी में शामिल होने के सवाल को टाल दिया।

यह भी पढ़ें ... सेक्स स्कैंडल में फंसने वाले संदीप रोज छूते हैं पत्नी के पैर, कुछ ऐसी है उनकी लव स्टोरी

चुनाव प्रचार के दौरान संदीप ने केजरीवाल सरकार पर भी खुल कर हमला किया। संदीप ने कहा कि केजरीवाल जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं। वह झाड़ू दिखा कर जनता को बरगला रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का सेक्स स्कैंडल: वायरल हुईं फोटोज

बता दें, कि पिछले साल संदीप कुमार का एक सेक्स टेप सामने आया था। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी और मंत्रिमंडल से निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई थी। जब यह एक राजनीतिक मुद्दा बना दिया गया तो उस महिला ने संदीप कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। महिला ने आरोप लगाया था कि राशन कार्ड बनवाने का वादा करके आप विधायक संदीप कुमार ने उससे रेप किया।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News