दुखी हुये फैंस! नहीं रही अब ये इंटरनेट सेंसेशन बिल्ली, जाने क्यों थी इतनी फेमस

इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरने वाली बौनी बिल्ली 'लिल बब' की रविवार सुबह मौत हो गई। 8 साल की लिल बब को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और टम्बरलर पर 67 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Update: 2019-12-04 10:42 GMT

वॉशिंगटन: इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरने वाली बौनी बिल्ली 'लिल बब' की रविवार सुबह मौत हो गई। लिल बब को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहेंगे तो गलत नहीं होगा, वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बिल्ली है। 8 साल की लिल बब को फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और टम्बरलर पर 67 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यहीं नहीं इस बौनी बिल्ली लिल बब का अपना वेबसाइट और ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर भी है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की वो रात! जब बेड पर सोया था ये शख्स, जानिए फिर क्या हुआ

बिल्ली के मालिक ने दी जानकारी

बौनी बिल्ली 'लिल बब' बचपन से ही कई तरह की दिक्कतों का सामना कर रही थी। बता दें कि, इस बिल्ली के सम्मान में एक नेशनल फंड बनाया गया था, जिसके जरिए जानवरों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये इकट्ठा किए गए थे। लिल बब की मौत की जानकारी इस बिल्ली के मालिक माइक ब्रिडावस्की ने दी।

यह भी पढ़ें: मैं दूंगा फांसी! इस शख्स ने लिखा राष्ट्रपति को चिट्ठी कहा मुझे बना दो जल्लाद

माइक ब्रिडावस्की ने लिखा...

माइक ब्रिडावस्की ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, ये मेरी बब के साथ पहली फोटो है और जो दूसरी ओर है वो मेरी बब के साथ आखिरी फोटो है। उन्होंने लिखा कि, वह शनिवार की रात हमारे साथ खुशी-खुशी बिस्तर में गई थी, लेकिन रविवार की सुबह अचानक उसका निधन हो गया। माइक ब्रिडावस्की का कहना है कि, मैं हमेशा BUB के स्वास्थ्य के बारे में पूरी तरह से पारदर्शी रहा हूं, और यह कोई रहस्य नहीं था कि वह लगातार और हड्डी के संक्रमण से जूझ रही थी।

https://www.facebook.com/iamlilbub/posts/1756329077836838

यह भी पढ़ें: खतरनाक है फ्री WiFi! दिल्ली वाले हो जाएं सावधान, यूज से पहले इन बातों का रखें ध्यान

बता दें कि, माइक ब्रिडावस्की ने करीब 8 साल पहले 21 जून 2011 को लिल बब को एक कचरे के ढेर से उठा कर लाए थे। लिल बब अपने छोटे कद और बाहर निकली जीभ की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया पर छायी रहती थीं। इस बिल्ली के अलग क्वालिटी के लिए लोग इसे खूब पसंद करते थे। यहीं नहीं, इस बिल्ली के टीवी चैनलों पर कई शोज भी हो चुके हैं। लिल बब एक जेनेटिक बीमारी से पीड़ित थी।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी बड़ी कार्रवाई! दिग्गज नेता के घर ताबड़तोड़ छापेमारी से मचा हडकंप

Tags:    

Similar News