VIDEO: राम मंदिर पर ये है एक सच्चे मुसलमान आजम का अरमान, कौम के दलालों के मुंह पर तमाचा

यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के बाद राम मंदिर निर्माण की चर्चा तेज हो गई है। इसका असर राजधानी लखनऊ की सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है।

Update: 2017-03-30 16:39 GMT

लखनऊ: आजम खान ने एक सच्चे मुसलमान होने की मिसाल पेश की है। यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के बाद राम मंदिर निर्माण की चर्चा तेज हो गई है। इसका असर राजधानी लखनऊ की सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है। जहां श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान ने लखनऊ में कई जगहों पर बैनर लगवाए हैं। जिसमें उन्होंने राम मंदिर निर्माण की बात कही है। आजम ने Newstrack.com से कहा कि राम सिर्फ हिंदुओं के ही नहीं, बल्कि मुसलमानों के लिए भी आदर्श हैं। राम के बिना अच्छे राष्ट्र का निर्माण संभव नहीं है।

यह भी पढ़ें ... योगी आदित्यनाथ के CM बनने पर मुस्लिमों ने शहर भर में लगवाए ‘मुबारकबाद’ के होर्डिंग्स

क्या लिखा है पोस्टर में ?

-पोस्टर में लिखा है देश के मुसलामानों का यही है मान।

-श्री राम मंदिर का हो वहीं निर्माण।

-एक ही लक्ष्य।

यह भी पढ़ें ... धर्म से इतर, सियासत से परे एक आवाज ये भी: हो जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण, मुस्लिमों का है यही अरमान

राम मंदिर निर्माण की वकालत

-आजम खान सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैं।

-उन्होंने कुछ लोगों का एक संगठन बनाया है।

-जोकि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राम मंदिर निर्माण की वकालत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: बाबरी मस्जिद पर आजम का बड़ा बयान, विनय कटियार बोले- हर हाल में बनेगा राम मंदिर

मिल रही धमकी

आजम खान ने बताया कि जब से उन्होंने राम मंदिर के निर्माण की बात की है और पोस्टर लगवाए हैं तब से उनके पास कई धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पुलिस से अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैं इन धमकी भरे फोन कॉल्स से डरता नहीं हूं। मैं राम को आदर्श मानता हूं और मैं इस मुद्दे से पीछे हटने वाला नहीं हूं।

अगली स्लाइड में जानिए क्या कहते हैं आजम खान ...

क्या कहते हैं आजम खान ?

श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान कहते हैं कि राम सिर्फ हिंदुओं के ही नहीं, बल्कि मुसलमानों के लिए भी आदर्श हैं। राम ने इंसानों को नहीं, इंसानों ने राम को बांटा है। उन्होंने कहा कि जबसे सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में यह फैसला सुनाया कि दोनों समुदाय आउट ऑफ कोर्ट जाकर इस मसले को हल करें तब से हमारा प्रयास राम मंदिर के निर्माण के लिए तेज हो गया है। बिना राम मंदिर निर्माण के एक अच्छे राष्ट्र का निर्माण संभव नहीं है। सभी मुस्लिम लोग राम मंदिर के निर्माण में आगे आएं। राम इस राष्ट्र की पहचान हैं।

आजम ने कहा कि देश के बहुत से बिके हुए नेता और कौम के दलाल इस मसले को हल ही नहीं करना चाहते क्योंकि इससे उनकी रोजी रोटी चल रही है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों से इस मुद्दे को उनके हाथ से छीन लेना चाहता हूं। मैं उनसे उनकी रोजी रोटी बंद कर दूंगा क्योंकि मुसलमान अब पढ़ने लिखने लगा है। अब मुसलमानों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम ऐसा करके पूरी दुनिया के सामने यह मिसाल पेश करना चाहते हैं कि हिंदुस्तान का मुसलमान सबसे अच्छा मुसलमान होता है। जो राम मंदिर निर्माण के लिए खड़ा हुआ है।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News