बड्डे वाले दिन जान लो, किस ब्रांड के शौकीन हैं अपने PM, हल्के में मत लेना

Update: 2018-09-17 11:40 GMT

लखनऊ : अम्मी जान कहती हैं, जब किसी का हैप्पी वाला बड्डे होता है तो अच्छी अच्छी बातें की जाती हैं। आज तो अपने पीएम मोदी चचा का हैप्पी बड्डे है। तो हम भी अच्छी बात ही करेंगे। थोड़ी महंगी भले हो सकती हैं लेकिन हैं बड़ी चौचक। आज न हम बात करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी के पेन, घड़ी और अलाना-फलाना सबकी।

अपने पीएम मोवाडो की घड़ी पहनते हैं। ये न स्विटजरलैंड का फेमस ब्रांड है। घड़ियों की कीमत 39 हजार रुपए से एक लाख 90 हजार होती है।

यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे! PM मोदी के 5 फाडू डायलॉग जो दिमाग पर बरसते हैं हथौड़े की तरह

मोदी जी का पेन भी खास है। कंपनी का नाम है मों ब्लां। जर्मनी में पाया जाता है। इस पेन की खासियत ये भी है कि दुनिया के जितने भी भौकाली बंदे हैं वो इसी पेन से हस्ताक्षर करते हैं।(इत्ता शुद्ध शब्द इस लिए चुआ दिए हैं ताकि विषय की गंभीरता बनी रहे)। अपने पीएम जो पेन रखते हैं उसकी कीमत सिर्फ एक लाख तीस हजार रुपए है। इंक और रिफिल की कीमत नहीं पता, पूछ कर बेइज्जती खराब मत करना।

ये भी देखें : PM मोदी के बर्थडे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हवन, यहां देखें तस्वीरें

आंखों पर जो काला काला चश्मा नजर आता है। वो बुल्गरी ब्रांड का होता है। बुल्गरी इटली का ब्रांड है। वही इटली जहां से राहुल बाबा की मम्मी जी हैं। बुल्गरी के चश्मों की कीमत सिर्फ 30 से 40 हजार रुपए ही होती है।

सर जी अपने पीएम न पक्के वाले टेक सेवी हैं। दुनिया का सबसे स्मार्टफोन ही उनकी जेब में होता है। जी हां आपने सही पहचाना! आईफोन। लेकिन इसके बदले आपको मिलेंगे 15 लाख, जो मोदी जी आपके एकाउंट में सीधे डालने वाले हैं। आईफोन से पीएम को पक्का वाला इशक है। लेकिन हर साल सितंबर के बाद आईफोन का मॉडल बदल जाता है।

अब ये भी जान लो उनके आईफोन में सिम कौन सा है। तो मितरों पिछले साल तक उनके पास वही सिम था जिसके विज्ञापन में पिल्ला नजर आता है और वो भी 3जी वाला। मांगने लगे न सबूत लेओ देखो...

चचा के कपड़े बिपिन और जीतेंद्र चौहान टेलर सिलते हैं। नाम के टेलर बचे हैं। बाकी तो दोनों भैयाजी लोग डेढ़ सौ करोड़ की जेड ब्लू कंपनी चलाते हैं। कपड़ा मोदी जी सेलेक्ट करते हैं।

तो आज के लिए इत्ता ज्ञान काफी है। थेंकु बोलो और घर निकलो। अम्मी जान इंतजार कर रही होंगी।

Tags:    

Similar News