सीमांचल एक्सप्रेस हादसे के जांच के आदेश, CM नीतीश, PM मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीमांचल एक्सप्रेस हादसे पर दुख जताया है और इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन हरसंभव मदद के आदेश दिए हैं। वहीं पीएम नरेंद मोदी ने भी आज हादसे में मारे गये लोगों के प्रति अपनी शोक संवदेना व्यक्त की है।

Update: 2019-02-03 09:50 GMT

पटना: बिहार के जोगबनी से नई दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आ रही सीमांचल एक्सप्रेस रविवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद से इस रूट पर सभी यात्री ट्रेनों को कैंसल कर दिया गया है। उत्तर-प्रदेश से आने वाली ट्रेनों को छपरा वाया मुजफ्फरपुर-छपरा की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है। सीमांचल एक्सप्रेस हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच का जिम्मा सीआरएस पूर्वी सर्किल लतीफ खान को दिया गया है।

ये भी पढ़ें...हादसे दर हादसे : नहीं बदले हालात, यहां पढ़ें रेल हादसों का काला इतिहास

उधर सोनपुर और बरौनी से डॉक्टरों की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। राहत और बचाव अभियान के लिए राहत ट्रेन को भी घटना स्थल पर रवाना कर दिया गया है। रेलवे से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जोगबनी से आनंद विहार आ रही ट्रेन संख्या 12487 (सीमांचल एक्सप्रेस) सुबह तीन बजकर 52 मिनट पर मेहनार रोड को पार की और तीन बजकर 58 मिनट पर सहदेई बुजुर्ग में इसके नौ डिब्बे पटरी से उतर गए।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीमांचल एक्सप्रेस हादसे पर दुख जताया है और इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन हरसंभव मदद के आदेश दिए हैं। वहीं पीएम नरेंद मोदी और राहुल गांधी ने भी आज हादसे में मारे गये लोगों के प्रति अपनी शोक संवदेना व्यक्त की है। वहीं अब खबर अब ये भी आ रही है कि रेल राज्‍यमंत्री मनोज सिन्हा घटना स्थल का जायजा लेने के लिए वहां पर रहे है।

ये भी पढ़ें...सीमांचल रेल हादसे के चश्मदीद आये सामने, बताया क्या हुआ था उस वक्त

Tags:    

Similar News