सोशल मीडिया सनसनी डब्बू अंकल के CM से लेकर बॉलीवुड हो गया फैन,देखें VIDEO

Update: 2018-06-04 02:31 GMT

जयपुर: अपने वायरल डांस वीडियो की वजह से 'अंकल डब्बू जी' के नाम से देशभर में मशहूर हो रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के लिए गर्व की बात है और खुशखबरी है। 10 साल की उम्र में फिल्म तक़दीर का बादशाह के गाने पर वो पहली बार स्टेज पर नाचे, शोहरत मिली 36 साल बाद गोविंदा पर फिल्माए गये ख़ुदगर्ज फिल्म के गाने से लेकिन स्टेज पर नहीं, पारिवारिक कार्यक्रम में रिश्तेदारों के लिये किये गये डांस के वायरल होने से. इंटरनेट की दुनिया कहने लगी है वाकई दिल बहलता है मेरा 'आप के आ जाने से'। इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये शख्स हैं 46 साल के संजीव श्रीवास्तव इन्हें प्यार से लोग डब्बू अंकल कहते हैं। संजीव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं। वे फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. 2 दिन से संजीव का फोन बंद नहीं हुआ वो कह रहे हैं मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकता। कोई कहता है छत पर ही चलकर बाइट दे दो बस दो मिनट लगेंगे. ये जोड़ते हुए कि वो मीडिया के शुक्रगुजार हैं।

सोशल मीडिया पर इस शख्स ने मचा रखा है तहलका, अब सुनील शेट्टी ने दिया न्योता

अब डांस के इनाम में डब्बू जी को शोहरत मिली तो अब शोहरत का इनाम भी उन्हें मिलने जा रहा है। विदिशा नगर पालिका ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में संजीव 1987 में आई फिल्म खुदगर्ज के गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगों ने उन्सें 'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर कर दिया है। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है।

यहां तक कि फिल्म स्टार गोविंदा ने भी संजीव की तारीफ की। वहीं, संजीव श्रीवास्तव ने एक और डांस वीडियो डाला है। इस वीडियो में संजीव गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर के गाने सोणी दे नखरे पर डांस कर रहे हैं। संजीव ने इस डांस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि वो सलमान औऱ गोविंदा को एक ऐसा ही वीडियो बनाने के लिए चैलेंज करते हैं। संजीव श्रीवास्तव भी इस फौरी सफलता से काफी उत्साहित हैं। संजीव ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है डांस वीडियो वायरल हो गया और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं।

संजीव अपने डांस के पीछे गोविंदा को प्रेरणा बताते हैं। संजीव के मुताबिक वो साल 1982 से डांस कर रहे हैं और अब उन्हें लगता है कि आगे और संभावनाएं होंगी। संजीव श्रीवास्तव का डांस इतना मशहूर हो गया है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक ने उनकी तारीफ की है। शिवराज ने ट्विटर पर लिखा, "भोपाल में काम कर रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जी ने इंटरनेट पर सनसनी पैदा कर दी है। मानो या न मानो, मध्यप्रदेश के पानी में कुछ खास है'।

Tags:    

Similar News